कोरोना वायरस के वजह से ऋचा चड्ढा और अली फजल ने बदली अपनी शादी की तारीख

अदाकारा ऋचा चड्ढा और अभिनेता अली फजल ने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के कारण अब शादी साल के अंत में करने का निर्णय किया है. ऋचा और अली की शादी अप्रैल में होने वाली थी. ऐसा कहा जा रहा था कि इस विवाह में शामिल होने के लिए अमेरिका और यूरोप से लोग आने वाले थे.

अभिनेताओं के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ‘‘वैश्विक महामारी कोविड-19 के कारण मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए अली और ऋचा चड्ढा ने शादी को 2020 अंत तक स्थगित करने का फैसला किया है.’’

उन्होंने कहा, ‘‘वे सभी के स्वस्थ और सुरक्षित होने की कामना करते हैं और किसी भी कीमत पर यह नहीं चाहते कि उनके दोस्त, परिवार और शुभचिंतक किसी भी तरह इससे प्रभावित हों.’’

फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर मिले ऋचा चड्ढा और अली फज़ल पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. बीते दिनों कपल ने शादी के लिए रजिस्ट्रेशन कराने के लिए मुंबई के फैमिली कोर्ट की तरफ रुख किया था.

चीन के वुहान शहर से फैल रहा कोरोना वायरस का संक्रमण पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रहा है. भारत में इससे अब तक कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 152 पहुंच चुकी है. संक्रमित लोगों में देश के 126 और विदेश के 25 लोग शामिल हैं. वहीं, 14 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. जबकि कोरोना की वजह से तीन लोगों की मौत हुई है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker