मुंबई : चौकानें वाला रुपयों से भरी कैश वैन को चुरा ले गया ड्राइवर

मुंबई : मुंबई में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. एटीएम मशीनों में पैसे भरने के लिए कैश लेकर निकली एक वैन को ड्राइवर ने ही गायब कर दिया है. ड्राइवर रुपयों से भरी उस कैश वैन को लेकर फरार हो गया है. फरार ड्राइवर का पता अब तक नहीं चल सका है. मुंबई पुलिस उसकी तलाश कर रही है. यह घटना मुंबई के गोरेगांव का है. कैश वैन अलग-अलग एटीएम में पैसे भरने के लिए निकली थी. कैश वैन में उस समय करीब 3 करोड़ रुपये थे, जिसे ड्राइवर वैन सहित लेकर फरार हो गया. मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक कैश वैन को अंतिम बार गोरेगांव के यूनियन बैंक के पास देखी गई थी. रिपोर्ट के मुताबिक जब स्टाफ कैश वैन से रुपये निकालकर एक एटीएम मशीन में पैसे डाल रहे थे, तभी ड्राइवर वहां से वैन को लेकर रफ्फू चक्कर हो गया है. ड्राइवर का नाम उदय भान सिंह बताया जा रहा है. बैंक के स्टाफ ने बताया कि वैन में जीपीएस लगी थी जिसके कारण वैन का लोकेशन पिरामल नगर के आसपास दिख रहा था. बैंक के स्टाफ ने गोरेगांव में पुलिस में मामला दर्ज करवाया है जिसके बाद पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. जीपीएस लोकेशन के मुताबिक पुलिस पीरामल इलाके में गई लेकिन ड्राइवर वहां भी नहीं मिला. पुलिस सूत्रों ने बताया कि ड्राइवर दो महीना पहले ही कंपनी में काम शुरू किया था.

भू-कानून कमेटी के मानक,पांच नाली से कम भूमि वाला होगा भूमिहीन!

एक अन्य घटना में ओडिशा के जाजपुर जिले में बुधवार की रात बदमाश भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की एक स्वचालित टैलर मशीन (एटीएम) को उखाड़ कर ले गये. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि कटक से लगभग 50 किलोमीटर उत्तर में धर्मशाला ब्लॉक के नेउलपुर छाका में एक स्थानीय व्यक्ति ने पाया कि एक बूथ से एटीएम गायब है, जिसके बाद सुबह लूट की घटना का खुलासा हुआ. धर्मशाला पुलिस थाने के निरीक्षक राकेश त्रिपाठी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि बदमाश बुधवार की देर रात गैस कटर से मशीन को काटकर किसी वाहन से लेकर फरार हो गये. अधिकारी ने बताया कि बैंक अधिकारी नकदी का सही आंकड़ा नहीं बता सके क्योंकि एक निजी कंपनी ने एटीएम में नकदी डाली थी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker