हत्या या हादसा! जैसलमेर में सरेराह सड़क किनारे मिली अधजली लाश

जैसलमेर : भारत-पाकिस्तान के बॉर्डर पर स्थित जैसलमेर (Jaisalmer) जिले के फतेहगढ़ कस्बे के पास रविवार तड़के सरेराह अधजला शव (Half-burnt body) मिलने से सनसनी फैल गई. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और उसे स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. मृतक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस उसकी शिनाख्तगी के प्रयास कर रही है. अभी यह साफ नहीं हो पाया है मामला हत्या का है या फिर यह कोई हादसा. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

सांगड थानाधिकारी सुमेरसिंह ने बताया कि शव फतेहगढ़ से कुछ ही दूरी पर जैसलमेर मार्ग पर अलसुबह करीब 4 बजे सरकारी नलकूप के पास पड़ा मिला. शव देखकर ग्रामीण सकते में आ गये. ग्रामीणों ने बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी. इस पर पुलिस वहां पहुंची और मौका मुआयना किया. मृतक के पास कोई दस्तावेज नहीं मिला जिसके कारण उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है. शव के हाथ और गले पर जलने के निशान हैं. शव के पास से सिर्फ एक चप्पल ही मिली है. अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है.

पोस्टमार्टम के बाद होगी आगे की कार्रवाई
थानाधिकारी ने बताया कि मृतक का फोटो आसपास के थानों में भी भेजा गया है. उसकी शिनाख्तगी के सभी प्रयास किये जा रहे हैं. मृतक की शिनाख्तगी और उसके परिजन आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा. शव को पोस्टमार्टम के लिए जैसलमेर जिला अस्पताल भेजा जाएगा. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. फिलहाल मृतक के बारे में कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker