‘Brahmastra’ का नया ट्रेलर हुआ रिलीज! रोमांच और उत्सुकता जाहिर कर रहे दर्शक – video

Brahmastra New Trailer: करण जौहर ने ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का नया ट्रेलर शेयर किया है. फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय अहम रोल में हैं. गुरुजी के रोल में अमिताभ शिव बने रणबीर कपूर को मानवता के विनाश की चेतावनी दे रहे हैं और ‘ब्रह्मास्त्र’ के तीन हिस्सों को जुड़ने से रोकना चाहते हैं.

लेकिन, विलेन मौनी रॉय लापता टुकड़ों के लिए काफी खोज कर रही हैं, भगवान ब्रह्मा से स्वयं उसकी मदद करने के लिए कह रही हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि शिव को ‘ब्रह्मास्त्र’ के आखिरी टुकड़े को सुरक्षित रखने का महत्वपूर्ण कार्य सौंपा गया है. वे विलेन को दूर रखने के लिए अपनी घातक शक्तियों का इस्तेमाल करते दिख रहे हैं. नेटिजेंस को रणबीर कपूर का एक्शन पसंद आ रहा है और वे कमेंट करके अपना रोमांच और उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं.

ट्रेलर में ‘ब्रह्मास्त्र’ से जुड़े एक्शन सीन आए नजर
शिवा को अपनी प्रेमिका ईशा को गिरने से भी बचाना है और अन्य लोगों के साथ मिलकर काम करना है. ट्रेलर में वानर अस्त्र को एक शहर के ऊपर पूरी शक्ति से बढ़ते हुए दिखाया गया है. एक सफेद पायजामा पहने हुए एक शख्स की झलक मिलती है, लेकिन इससे पहले लीक हुई तस्वीरों से पता चला है कि वे शाहरुख खान हैं.

बिपाशा बसु को प्रेग्नेंसी में हो रहा मैजिकल एहसास, शब्दों में बयां करना हुआ मुश्किल

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को होगी रिलीज
नए फुटेज में वानरस्त्र के सीन भी हैं, लेकिन शाहरुख का चेहरा अभी भी दिखाई नहीं दे रहा है. ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ के अलावा हिंदी में रिलीज होगी. यह फिल्म अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित है. यह लगभग एक दशक से बन रही है.

अयान ने पहले बताया था कि उन्हें फिल्म का विचार तब आया था, जब वे ‘ये जवानी है दीवानी’ में काम कर रहे थे. फिल्म की शूटिंग करीब पांच साल पहले शुरू हुई थी. फिल्म के सेट पर आलिया और रणबीर एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे. उन्होंने अप्रैल में शादी की थी और वे अब अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker