बिपाशा बसु को प्रेग्नेंसी में हो रहा मैजिकल एहसास, शब्दों में बयां करना हुआ मुश्किल

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) इन दिनों मां बनने के खूबसूरत एहसास से गुजर रही हैं. पहले भी सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की तस्वीरों को शेयर कर अपनी खुशी फैंस के साथ बांटी थी. अब एक बार फिर बिपाशा ने ब्लैक कलर के ड्रेस में अपनी गॉर्जियस तस्वीर (Bipahspa Basu Latest Pic) शेयर की है तो फैंस जमकर एक्ट्रेस के खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं.

बिपाशा बसु ने पिछले महीने ही इंस्टाग्राम पर बेबी बंप वाली तस्वीरें शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में अनाउंसमेंट किया था. इसके बाद कभी फोटो तो कभी रील शेयर कर सोशल मीडिया पर अपने बारे में अपडेट देती रहती हैं. एक्ट्रेस ने अब लेटेस्ट फोटो शेयर किया है जिसमें ब्लैक कलर के ड्रेस में पोज देती हुई हमेशा की ग्लैमरस लग रही हैं.

बेहद खुश हैं बिपाशा बसु
बिपाशा बसु के लिए ये समय बेहद की खुशनुमा है. प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी तस्वीर शेयर कर कैप्शन में दिल का हाल बयां किया. एक्ट्रेस ने लिखा ‘मैजिकल एहसास, शब्दों में बयां करना है मुश्किल’.

फैंस ने तारीफ करते हुए अपना ख्याल रखिए
बिपाशा बसु के चेहरे पर प्रेग्नेंसी के दौरान गजब का निखार आया है. फैंस इस तस्वीर को देखकर जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक ने लिखा ‘प्रेग्नेंसी ग्लो’ तो वहीं एक ने लिखा ‘आपकी इस जर्नी का पार्ट होना हमारे लिए भी मैजिकल है. टेक केयर और जो दिल करे वह खाएं’. कई फैंस बिपाशा को प्रीटी बता रहे हैं तो कई हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर रहे हैं.

लौट आई हार्फूट, बौनों और एल्फ्स की दुनिया, देखकर आ जाएगी द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स की याद

मां बनने के खूबसूरत एहसास से गुजर रहीं बिपाशा
बता दें कि 16 अगस्त को  बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने  प्रेग्नेंसी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर लिखा था, ‘एक नया समय, एक नया फेज, एक नई रोशनी हमारे जीवन में रंग भर रही है जो हमें पहले की तुलना में थोड़ा ज्यादा संपूर्ण बनाता है. हमने इस जीवन को अकेले शुरू किया और फिर हम एक-दूसरे से मिले’.

बिपाशा बसु ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्हें प्रेग्नेंसी की खबर  मिली तो सबसे पहले भागती हुई अपनी मां को ये खबर देने पहुंची थीं. बता दें कि करण और बिपाशा पहली बार फिल्म ‘अलोन’ (2015) के सेट पर मिले थे. उन्होंने अप्रैल 2016 में डेटिंग करने के बाद शादी कर ली थी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker