यमुना में गिरी कार, तीन सवारों में से दो लापता की तलाश जारी

उत्तरकाशी : पहाड़ों में बारिश के मौसम में भूस्खलन तो हो ही रहा है, खतरनाक रास्तों पर लगातार हादसों की खबरें भी आ रही हैं. एक दिन पहले चमोली में एक वाहने के नदी में गिर जाने के बाद अब उत्त्तरकाशी में यमुनोत्री नेशनल हाइवे 123 पर चामी के पास एक एमजे हैक्टर कार गहरी खाई में गिरकर नदी में बह गई. कार सीधे यमुना नदी में गिरने से उसमें सवार दो लोगों की बहने की सूचना है जबकि वाहन में तीन लोग सवार थे. एक घायल को रेस्क्यू कर लिया गया है. मौके पर रेस्क्यू टीमें बह गए दो लोगों की खोजबीन कर रही हैं.

दुर्घटना के बाद वाहन यमुना नदी में दुर्घटना की जगह से 200 मीटर दूर बह कर चला गया. वाहन में सवार तीनों लोग सेलाकुई देहरादून के बताए गए हैं. घटना की जानकारी मिलते ही एम्बुलेंस 108, एसडीआरएफ व पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू मुहिम चलाई. लापता सवारों की खोजबीन के लिए डाकपत्थर से एसडीआरएफ के गोताखोरों की टीम घटना स्थल के लिए रवाना हुई है. सीओ बड़कोट, थानाध्यक्ष पुरोला और राजस्व विभाग के कर्मचारी मौके पर मौजूद हैं.

गाजियाबाद मुठभेड़ में पकडे गए बदमाश ने कहा ‘योगी जी इस बार माफ कर दो, अब नहीं करूँगा गलती’

वाहन में सवारों के बारे में जानकारी दी गई है कि जो एक घायल हुआ है, वह सेलाकुई निवासी सतीश रावत है. दुर्घटनाग्रस्त होने वाले वाहन का नंबर यूके 07 एफसी 1215, जिसमें संदीप पुंडीर के सवार होने का भी पता चला है जबकि तीसरे का नाम अभी नहीं बताया गया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker