Horoscope Today 03 September : क्या कहते है आपके आज के सितारे जाने अपनी राशि के अनुसार

दिल्ली : जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन.

मेष-उदर रोग से परेशान रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित दिख रहा है। जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर भी ध्‍यान देने की जरूरत है। कोई नए व्‍यापार की शुरुआत न करें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी थोड़ा मध्‍यम समय कहा जाएगा। मां काली की अराधना करते रहें। अपनी दिनचर्या से चिपके रहने की कोशिश करें और किसी भी रुकावट को नजरअंदाज करें। वापस हड़ताल करने के लिए सही अवसर की प्रतीक्षा करें।शुभ होगा।

वृषभ-आज आप एक व्यक्ति के कारखाने की तरह महसूस करते हैं, अपने काम या परियोजना से संबंधित शानदार विचारों को क्रैंक कर रहे हैं।शत्रु उपद्रव करने की कोशिश करेंगे लेकिन उनकी एक नहीं चल पाएगी। आपकी जीत होगी। स्‍वास्‍थ्‍य पर थोड़ा ध्‍यान दें। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी शुभ समय रहेगा। सफेद वस्‍तु पास रखना उचित होगा।

मिथुन-कार्यक्षेत्र में आज आपको अपने काम पर अपना शत-प्रतिशत ध्यान और प्रयास देने की आवश्यकता है। महत्‍वपूर्ण निर्णय टाल कर रखें। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं सम्‍भव है। भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापार करीब-करीब ठीक चलेगा। मां काली की अराधना करते रहें।

कर्क-स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित दिख रहा है। मां के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देने की जरूरत है। आम धारणा के विपरीत बाड़ के दूसरी तरफ चीजें हमेशा बेहतर नहीं होती हैं।भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी में समस्‍या दिख रही है। घर में कुछ नकारात्‍मक ऊर्जा का संचार दिख रहा है। प्रेम और संतान की स्थ्‍िाति अच्‍छी है। व्‍यापार भी सही चलता रहेगा। लाल वस्‍तु पास रखें।

सिंह-पराक्रम रंग लाएगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है।नाक, कान, गला की परेशानी हो सकती है।कार्यस्थल पर आज का दिन सबसे अधिक वादे वाले कर्मचारियों की तलाश करने और सलाह व मान्यता के माध्यम से उन पर विशेष ध्यान देने का है।अपनों का साथ बड़ी मुश्किल से मिल पाएगा। प्रेम, संतान मध्‍यम है। कुल मिलाकर मध्‍यम समय कहा जाएगा। सूर्यदेव को जल अर्पित करते रहें।

कन्‍या-धनहानि के संकेत हैं। कुटुम्‍बीजनों को लेकर मन परेशान हो सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक है लेकिन मुख रोग के शिकार हो सकते हैं। प्रेम, संतान मध्‍यम है। व्‍यापार भी मध्‍यम दिख रहा है।  आपको अपने वर्तमान जीवन के तरीके को बदलने के लिए प्रेरित किया जा सकता है क्योंकि आपके पास कुछ लक्ष्य हैं जिन्हें आपने अपने लिए निर्धारित किया है एक बार जब आप पर्याप्त धन बचा लेते हैं।सफेद वस्‍तु पास रखें।

बुद्धिमान और सत्यवादी होते हैं सुबह के समय जन्मे व्यक्ति, जाने ओर बाते

तुला-स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देने की जरूरत है। थोड़ा नरम-गरम दिख रहा है। आज आपके मानसिक संतुलन को चुनौती मिल सकती है।नकारात्‍मक ऊर्जा का संचार दिख रहा है। सुंदरता और अच्छे स्वाद की आपकी सहज भावना चमक सकती है। प्रेम और संतान को लेकर मन व्‍यथित रहेगा। व्‍यापार करीब-करीब ठीक रहेगा। शनिदेव की अराधना करते रहें।

वृश्चिक-खर्च की अधिकता मन को परेशान करेगी। सिरदर्द, नेत्रपीड़ा हो सकती है। प्रेम और संतान मध्‍यम है। जल्द ही रोमांचक नए अनुभव होंगे।व्‍यापार भी मध्‍यम दिख रहा है। पीली वस्‍तु पास रखें। मां काली की अराधना करते रहें।

धनु-भ्रामक समाचार की प्राप्ति हो सकती है। रुपए-पैसे में बढ़ोत्‍तरी जरूर होगी लेकिन मन परेशान रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम, संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापार भी करीब-करीब सही रहेगा। अपने काम से आज की बातचीत में खुद को शामिल करें। लाल वस्‍तु पास रखें।

मकर-पिता के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर मन परेशान रहेगा। कोर्ट-कचहरी में भी बहुत अच्‍छी स्थिति नहीं दिख रही है। व्‍यवसायिक सफलता मध्‍यम है। स्‍वास्‍थ्‍य भी मध्‍यम है। प्रेम और संतान अच्‍छी स्थिति में दिख रहे हैं। आपकी वित्तीय संभावनाओं का आपका ईमानदार मूल्यांकन आज से शुरू हो रहा है।मां काली की अराधना करते रहें।

कुंभ-मान प्रतिष्‍ठा पर आंच आ सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। यात्रा में कष्‍ट की आशंका है। प्रेम और संतान भी मध्‍यम है। कुल मिलाकर मध्‍यम समय कहा जाएगा। काम पर अपना ध्यान बनाए रखें और ऑफिस के किसी भी नाटक से अपनी दूरी बनाए रखें जो पैदा हो सकता है।गणेश जी की अराधना करते रहें।

मीन-चोट लग सकती है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर थोड़ा खराब समय कहा जाएगा। परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं की आशंका है।आलोचना और नियंत्रण छोड़ दें। व्‍यापार करीब-करीब ठीक है। सफेद वस्‍तु किसी काली मंदिर में दान करना आपके लिए शुभ होगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker