UP भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने CM योगी से की मुलाकात, कही ये बात

लखनऊ : उत्तर प्रदेश भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी (Bhupendra Singh Chaudhary) ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से उनके आवास पर मुलाकात की.

चौधरी ने ट्वीट में कहा,

“प्रदेश अध्यक्ष पद-भार ग्रहण करने के पश्चात मुख्यमंत्री आवास पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से शिष्टाचार भेंट की.”

-भूपेंद्र चौधरी

गौरतलब है कि यूपी बीजेपी के नवनियुक्त अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी सोमवार को नई दिल्ली से लखनऊ पहुंचे थे. लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. लखनऊ स्थित बीजेपी कार्यालय जाकर भूपेंद्र सिंह चौधरी ने यूपी बीजेपी (UP BJP) के अध्यक्ष पद का पदभार ग्रहण किया.

इस दौरान यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दोनों उपमुख्यमंत्री- केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक, यूपी बीजेपी के निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह समेत कई नेता मौजूद रहें. वहीं सीएम योगी ने भूपेंद्र सिंह चौधरी को मिठाई खिलाकर नए दायित्व की बधाई दी.

समस्त प्रदेशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं: CM योगी

लखनऊ में आयोजित स्वागत कार्यक्रम में भूपेंद्र चौधरी ने कहा, “मैं केंद्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त करता हूं. यूपी का महत्वपूर्ण काम मुझे मिला है. यह भाजपा की ताकत है कि मेरे जैसे सामान्य कार्यकर्ता को भाजपा ने यूपी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया है.” उन्होंने कहा कि मैं पार्टी का जिला अध्यक्ष, क्षेत्र अध्यक्ष से होकर अब प्रदेश अध्यक्ष बना हूं.

नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, “मेरी पार्टी ने मुझे बहुत सम्मान दिया है. सरकार और संगठन में कोई विवाद नहीं है. हमारे एजेंडे पर ही सरकार चल रही है. योगी जी को 2017 में मौका मिला, भव्य राम मंदिर बन रहा है.” उन्होंने कहा, “योगी जी के नेतृत्व में काम करेंगे.”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker