सुपरटेक एमरल्ड कोर्ट में ट्विन टॉवर वाली जगह पर बनेगा मंदिर

नोएडा : उत्तर प्रदेश के नोएडा में भ्रष्टाचार की मिसाल बने  सुपरटेक के ट्विन टावर को ढहा दिया गया है. इसके लिए बिल्डर और आरडब्लूए में लंबी कानूनी लड़ाई चली. आज सुप्रीम कोर्ट के फैसले का एक साल पूरा हो रहा है. ऐसे में आरडब्ल्यू के अध्यक्ष ने कहा कि ट्विन टावर वाली जगह पर एक भव्य मंदिर बनेगा.

बच्चों के लिए खेल का मैदान भी होगा
सुपरटेक एमरल्ड कोर्ट के आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष उदय भान सिंह तेवतिया ने कहा है कि ट्विन टावर वाली जगह पर बच्चों के लिए खेल का मैदान बनेगा. इसके अलावा एक ग्रीन पार्क भी होगा. साथ ही सोसाइटी कि लोगों की मदद से एक भव्य मंदिर का निर्माण होगा. इसमें सभी देवी- देवताओं की मूर्ति होंगी. इसके लिए आरडब्लूए हफ्ता भर में मीटिंग करने जा रही है सभी सदस्यों की सहमति पर फैसले को अमलीजामा पहनाया जाएगा.

Horoscope Today 31 अगस्त : क्या कहते है आपके आज के सितारे जाने अपनी राशि के अनुसार

75000 वर्ग मीटर है जमीन
ट्विन टावर का एरिया 75000 वर्ग मीटर का था. जानकारी के मुताबिक यह जमीन बिल्डर ने अभी सोसाइटी को हैंडओवर नहीं की है. इस पर मालिकाना हक अभी बिल्डर का ही है, लेकिन अगर बिल्डर कोई निर्माण इस जमीन पर कराना चाहेगा तो उसकी लिए उसे दो तिहाई सोसायटी के निवासियों से सहमति लेनी होगी. उधर आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों का दावा है कि सोसाइटी के लोग उनके पक्ष में है. यदि कोई भी कानूनी लड़ाई भी लड़नी पड़ी तो इसमें पीछे नहीं हटेंगे. यहां पर पहले से तय पार्क बनेगा. साथ ही मंदिर भी बनेगा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker