Horoscope Today 31 अगस्त : क्या कहते है आपके आज के सितारे जाने अपनी राशि के अनुसार

दिल्ली : जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन.

मेष-व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं।  सचेत रहें। दाम्पत्य सुख में वृद्धि हो सकती है। धार्मिक कार्यों पर खर्च बढ़ेंगे। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे।भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। वाहन सुख में वृद्धि के योग बन रहे हैं।सन्तान को कष्ट रहेगा। कारोबार की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी।

वृषभ-मन प्रसन्न रहेगा। फिर भी आत्मसंयत रहें।  क्रोध से बचें। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। कार्यक्षेत्र में दिक्कतें आ सकती हैं। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। सम्पत्‍ति के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। 

मिथुन-आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। अति उत्साही होने से बचें।  व्यर्थ के झगड़े एवं विवादों से मन विचलित हो सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। भागदौड़ अधिक रहेगी। माता का सानिध्य मिलेगा। किसी प्रॉपर्टी से आय के नए स्रोत विकसित हो सकते हैं। तरक्की के योग हैं।वाणी में सौम्यता रहेगी। धन की स्थिति में सुधार होगा। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं।

कर्क-कारोबार के कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। विस्तार भी होगा।  धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। माता-पिता से आर्थिक सहयोग मिल सकता है। संतान सुख की प्राप्ति होगी।नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। मानसिक शान्ति रहेगी।

सिंह-अपनी भावनाओं को वश में रखें। परिवार में शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें।  स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है। खर्चों की अधिकता रहेगी। आय में वृद्धि होगी। पारिवारिक सुख में कमी आ सकती है।किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ सकती है। नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। मन अशान्त रहेगा। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा।

कन्या-मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा।  शत्रुओं पर विजय मिलेगी। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी, परन्तु व्यर्थ की भागदौड़ अधिक लगी रहेगी। उपहार में वस्त्रों की प्राप्ति हो सकती है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। किसी मित्र के सहयोग से नये कारोबार की शुरुआत हो सकती है। वाणी में सौम्यता रहेगी। आत्मसंयत रहने का प्रयास करें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे।

तुला-मन में आशा-निराशा के भाव हो सकते हैं। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा।  कुछ कठिनाइयां आ सकती हैं। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। माता का साथ मिलेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार के विस्तार पर खर्चों में वृद्धि हो सकती है। मानसिक शान्ति रहेगी। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति से असहज रहेंगे।

वृश्चिक-आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। नौकरी के लिए परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी।  शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। मन प्रसन्न रहेगा। परिवार में सुख-शांति रहेगी। कारोबार विस्तार के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी। अफसरों का सहयोग मिलेगा। इच्छित परिणाम मिलेंगे।नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। आत्मसंयत रहें। धैर्यशीलता में कमी रहेगी।

धनु-नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। अफसरों का सहयोग मिलेगा।रहन-सहन कष्टमय रहेगा। लोगों का सहयोग मिलेगा। आय के नए स्रोत बनेंगे। किसी दूसरे स्थान पर जाना भी पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। मानसिक शान्ति रहेगी। परिवार के साथ घूमने का कार्यक्रम बन सकता है। खर्च अधिक रहेंगे। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा।

मकर-मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। आत्मसंयत रहें।  नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। किसी दूसरे स्थान पर परिवार से दूर जाना पड़ सकता है। मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। संबंधों में निकटता आएगी।घर-परिवार में धार्मिक या मांगलिक कार्य हो सकते हैं। परिश्रम अधिक रहेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है।

कुंभ-नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं।  विदेश जाने का अवसर भी मिल सकता है। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। शैक्षिक कार्यों में वांछित परिणाम की आशा कर सकते हैं। पिता का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।  व्यर्थ के विवादों की स्थितियां बन सकती हैं। सचेत रहें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। परिश्रम अधिक रहेगा।

मीन-कारोबार में वृद्धि होगी। आय में भी बढ़ोतरी होगी।  किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। परिवार में मान-सम्मान की प्राप्ति भी होगी। सेहत का ध्यान रखें। परिश्रम अधिक रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। मन में धैर्य रखने का प्रयास करें। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश की अधिकता हो सकती है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker