Bhojpuri Song : दिल को झकझोर देने वाला है सुनीता यादव का तीज सॉन्ग ‘राखीं सेनुरवा कs लाज’ हुआ रिलीज़

तीज (Teej Special 2022) का पर्व सुहागन महिलाओं के लिए बेहद ही खास होता है. इस दिन शादीशुदा महिलाएं अपने सुहाग की लंबी उम्र की कामना के लिए व्रत करती हैं और भोलेनाथ से प्रार्थना करती हैं. ये त्योहार भारतीय शादीशुदा महिलाओं के लिए बेहद ही खास होता है. भोजपुरी में हर त्योहारों को शानदार तरीके से पेश किया जाता रहा है फिर वो तीज हो या होली-दिवाली. ऐसे में कोई त्योहार हो और भोजपुरी गाना ना बजे तो ऐसा होना मुश्किल है और भोजपुरी के बिना तो कोई भी त्योहार अधूरा सा लगता है. ऐसे में अब सिंगर सुनीता यादव (Sunita Yadav) का नया तीज गीत रिलीज किया गया है, जो कि एकदम मार्मिक है और ये झकझोर देने वाला है. इसके बोल ‘राखीं सेनुरवा कs लाज’ (rakhin Senurva ke Laaj) हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘राखीं सेनुरवा कs लाज’ (Rakhin Senurva ke Laaj) के वीडियो को Sunita Yadav Official के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो अपने ऑनस्क्रीन पति के लिए व्रत रखती हैं और वो उनसे शाम को मुलाकात करने के लिए कहते हैं. इसके बाद सुनीता भी व्रत करके भगवान भोलेनाथ को मनाती हैं और अपने पति की लंबी उम्र की कामना करना शुरू करती हैं कि अचानक से फोन आता है और पता चलता है कि ऑनस्क्रीन पति का एक्साडेंट हो गया है. इस पर वो एकदम टूट जाती हैं. फिर वो भोलेनाथ को मनाने की पूरी कोशिश करती हैं और पति की लंबी आयु के लिए कामना करती हैं. अंत में भगवान की कृपा होती है और सबकुछ ठीक हो जाता है. ये एकदम मार्मिक सॉन्ग है. सिंगर सुनीता यादव का ये गाना दिल को झकझोर देने वाला है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

सुनीता यादव की आवाज में उनका ये गाना सीधे दिल में दस्तक दे रहा है. तीज के मौके पर इस गाने को सुनने के बाद किसी के भी आंखों से आंसू निकल जाएंगे. इसके बोल काफी इमोशनली हैं, जो मन को गाने से कनेक्ट करते हैं. अगर आप इमोशनली हैं और स्थिति को महसूस कर सकते हैं तो यकीन मानिए इस गाने से आप एकदम जुड़ जाएंगे.

गाने को सुनीता यादव (Bhojpuri Singer Sunita Yadav) ने गाया है. उन्होंने इस गाने को दिल से गाया है. उनकी आवाज में एक सुहागन के दर्द को महसूस किया जा सकता है. इसके लिरिक्स भी उन्होंने ही लिखे हैं. म्यूजिक अजय यादव ने दिया है. भोला विश्वकर्मा ने मिक्सिंग की है. वीडियो रुतेंद्र सिंह बाबा का है. इसके अलावा भी सुनीता यादव ने तीज गीत गाया है. इसमें ‘अमर कs दीं हमरों सुहाग’ जैसे गीत शामिल हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker