हिलेरी क्लिंटन उतरीं फिनलैंड की पीएम के सपोर्ट में, क्लब में खुद की डांस फोटो पोस्ट करके कही ये बात

वाशिंगटन. फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मारिन के एक पार्टी वीडियो के लीक होने के बाद मचे बवाल के बीच पूर्व अमेरिका के राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार और विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन ने अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए मारिन का समर्थन किया है. इसमें हिलेरी विदेश मंत्री रहते हुए कोलंबिया के अपने दौरे में एक क्लब में डांस करते हुए नजर आ रही हैं. हिलेरी क्लिंटन ने एक ट्वीट करके कहा, ‘कीप डांसिंग’.

हिलेरी क्लिंटन की पोस्ट में 2012 की कोलंबिया यात्रा के दौरान एक भीड़ भरे क्लब में चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान के साथ नाचते हुए खुद की एक तस्वीर शामिल थी. जबकि उस समय हिलेरी क्लिंटन अमेरिका की विदेश मंत्री थीं. उन्होंने कहा कि ‘नाचते रहो, सना मारिन’. फिनलैंड की पीएम सना मारिन ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, ‘धन्यवाद हिलेरी क्लिंटन’ और एक दिल की इमोजी के साथ वापस ट्वीट किया.

क्या ट्विन टॉवर डिमोलिशन के बाद आंखों में जलन और सांस लेने में हो रही दिक्कत?

गौरतलब है कि हाल ही में लीक हुए एक वीडियो में फिनलैंड की पीएम सना मारिन को अपने दोस्तों और मशहूर हस्तियों के एक ग्रुप के साथ नाचते और पार्टी करते हुए दिखाया गया है. इसके बाद आलोचकों ने कहा कि यह एक प्रधानमंत्री के लिए सही व्यवहार नहीं  है. जबकि अब हिलेरी क्लिंटन सहित अन्य लोगों ने 36 वर्षीय राजनेता सना मारिन के अपने दोस्तों के साथ निजी तौर पर आनंद लेने के अधिकार का बचाव किया है.

जबकि पीएम सना मारिन ने अपनी सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी के साथी सदस्यों से कहा कि समय-समय पर छुट्टी करना जरूरी है. उन्होंने कहा कि ‘मैं इंसान हूं. और मैं भी कभी-कभी खुशी और मस्ती के लिए तरसती हूं.’ दुनिया की सबसे युवा प्रधानमंत्री मारिन ने कहा कि उन्होंने एक भी दिन काम नहीं छोड़ा. लेकिन मारिन को तब और झटका लगा जब जुलाई में प्रधानमंत्री के आवास पर एक पार्टी के दौरान दो महिलाओं की अपना टॉप उठाते हुए एक तस्वीर सामने आई. इसके बाद मारिन ने माफी मांगी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker