यूपी : प्रेमिका ने प्रेमी से करवा दी अपने ही छोटे भाई की हत्या, यह है वजह

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में प्रेम प्रसंग में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां प्रेमी के साथ मिलकर प्रेमिका ने अपने ही भाई की हत्या करवा दी. मामला गोंडा के धानेपुर थाना क्षेत्र का है, जहां एक नाबालिग लड़के की गला दबाकर हत्या महज इसलिए कर दी गई, क्योंकि उसको अपनी बड़ी बहन के प्रेम प्रसंग की जानकारी हो गई थी. जी हां, नाबालिग लड़के की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है और आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है.

दरअसल, बीते 23 अगस्त को सुबह नाबालिग लड़के का शव धानेपुर थाना क्षेत्र के बिसुही नदी के किनारे मिला था. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. शव की पहचान 2 दिन पहले यानी 21 अगस्त को घर से लापता हुए लड़के दीपक सिंह के रूप में हुई. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. इस मामले में पुलिस मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी थी और शव को देखने से यह लग रहा था कि हत्या कर शव नदी में फेंका गया है और उसको किसी केमिकल से जलाया भी गया है.

वहीं, परिजनों ने भी दीपक सिंह की हत्या का आरोप लगाया था और मृतक के पिता राजकुमार सिंह ने तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई थी. एसपी आकाश तोमर नें तीन टीमें गठित कर हत्या का खुलासा करने के निर्देश दिए थे और इसी क्रम में सीसीटीवी फुटेज और अन्य साक्ष्यों के आधार पर पता चला कि नाबालिग लड़के की हत्या अमन वर्मा नामक युवक ने की है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी अमन वर्मा का मृतक दीपक सिंह की बड़ी बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा था और इस बात की जानकारी दीपक को हो गई थी. दीपक को रास्ते से हटाने के लिए अमन वर्मा और उसकी प्रेमिका यानी दीपक की बहन ने साजिश रच डाली. घर से खेत के लिए निकले दीपक को पहले बुलाया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. वहीं, हत्यारोपी अमन वर्मा ने अपने पिता मेवा लाल वर्मा की मदद से दीपक के शरीर पर तेजाब डाल कर पहचान मिटाई और शव को बिसुही नदी में फेंक दिया. फिलहाल आरोपी अमन वर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेजने की कार्रवाई में जुटी हुई है. हत्या के इस सनसनीखेज मामले में सगी बहन की संलिप्तता भी सामने आी है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker