बैचलर पार्टी के लिए परफेक्ट हैं ये बजट फ्रेंडली डेस्टिनेशन

बैचलर पार्टी शादी से पहले दोस्तों के साथ सेलिब्रेट की जाती है। अब लोग इस पार्टी के लिए अपनी फेवरेट डेस्टिनेशन पर जाते हैं और फिर उस जगह को दोस्तों के साथ एक्सप्लोर करते हैं। अगर आप ऐसी जगह की तलाश में हैं जहां आप अपने दोस्तों के साथ कम बजट में आसानी से बैचलर पार्टी कर सकें तो हम बता रहे हैं बैचलर पार्टी के लिए बजट फ्रेंडली डेस्टिनेशन के बारे में।

1) गोवा

नाइट पार्टी का शौक है तो आप दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी के लिए आप गोवा जा सकते हैं। यहां पर आप सस्ती बीयर, सी फूड, लाइव म्यूजिक और लाइव पार्टी से अपने दिन को यादगार बना सकते हैं।

यहां पर रुकने के लिए आपको काफी सारे ऑप्शन मिल जाएंगे। गोवा एक्सप्लोर करने के लिए आप यहां पर स्कूटी या कार किराए पर ले सकते हैं। 

2) शिमला

दोस्तों संग चिल करने के लिए अगर कोई प्लेस देख रहे हैं तो आप शिमला जा सकते हैं। पहाड़ प्रेमियों को ये प्लेस खूब पसंद आएगी। आप यहां की कुछ फेमस डेस्टिनेशन को घूम सकते हैं और यहां के लोकल फूड का मजा भी ले सकते हैं। यहां पर आप कैम्पिंग का मजा भी ले सकते हैं। 

3) देहरादून

खूबसूरत वादियों के बीच में घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए देहरादून एकदम परफेक्ट जगह हो सकती है। पार्टी करने के लिए यहां पर आपको काफी सारे ऑप्शन मिल जाएंगे। यहां पर रुकने के लिए 2 से 3 दिन काफी हैं, ऐसे में कोशिश करें कि आप वीकेंड पर यहां पहुंचे। 

4) ऋषिकेश

इस मौसम में आप अगर कहीं बाहर पार्टी करने का प्लान बना रहे हैं तो आप ऋषिकेश में रिवर राफ्टिंग, ट्रेकिंग करने के बारे में सोच सकते हैं। यहां का खूबसूरत और शांतिपूर्ण नजारा आपको खूब पसंद आएगा। यहां पर काफी सारे कैफे हैं जहां पर आप दोस्तों संग समय बिता सकते हैं। 

5) गोकर्ण

गोकर्ण के ओम बीच और पैराडाइज बीच काफी फेमस हैं। पहाड़ों से घिरे इन समुद्र तटों पर बैचलर पार्टी का मजा दोगुना हो जाएगा। बैचलर पार्टी के लिए गोकर्ण एक परफेक्ट डेस्टिनेशन है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker