छापेमारी में CRPF की टीम पर हमला, देखें राजद MP के घर CBI रेड की तस्वीरें

दिल्लीः बिहार विधानसभा में बुधवार को जहां महागठबंधन की सरकार के सामने बहुमत साबित करने की चुनौती थी, वहीं दूसरी ओर बुधवार को ही सुबह-सुबह आरजेडी के कई नेताओं के ठिकानों पर सीबीआई की दबिश से सनसनी फैल गई. आरजेडी के राज्यसभा सांसद डॉ फैयाज अहमद के मधुबनी स्थित आवास के अलावा कई और ठिकानों पर सीबीआई की टीम सुबह करीब 7 बजे पहुंची जिसके बाद देर रात तक छापेमारी हुई.

मधुबनी में स्टेडियम रोड स्थित फैयाज अहमद के आवास पर जांच एजेंसी के पहुंचने की खबर फैलते ही महागठबंधन के तमाम दलों के कार्यकर्ताओं की भीड़ आरजेडी सांसद के आवास के बाहर जमा हो गई.

फैयाज अहमद के ठिकानों पर सीबीआई की कार्रवाई बुधवार रात के करीब साढ़े दस बजे तक चली…इस दौरान फैयाज अहमद के आवास के बाहर महागठबंधन के कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भीड़ नारेबाजी करती रही है,वहीं सड़क पर आगजनी कर सीबीआई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी लगातार जारी रहा.

इस दौरान कुछ ग्रामीणों के द्वारा पत्थरबाजी भी की गई,जिसमें सीआरपीएफ की बस का कांच क्षतिग्रस्त हो गया. हालांकि उग्र विरोध प्रदर्शन और आगजनी की जानकारी मिलने पर फैयाज अहमद खुद घर से बाहर निकलकर अपने समर्थकों से शांति बनाए रखने और जांच एजेंसी का सहयोग करने की अपील की.

इसके बाद ग्रामीण शांत हुए. मीडिया के पूछने पर फैयाज अहमद ने कहा कि सब कुछ ठीक है हमलोगों ने जांच में पूरा सहयोग किया.

आरजेडी सांसद ने ये भी कहा कि जांच एजेंसी की कार्रवाई लगभग पूरी हो चुकी है और उनके ठिकानों से सीबीआई को कुछ भी नहीं मिला है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker