मध्य प्रदेश : एक चप्पल ने खोला युवक के क़त्ल का राज

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक केले के पेड़ पर टंगी चप्पल ने अंधे कत्ल का राज खोल दिया. पुलिस चप्पल से कंकाल और फिर कंकाल के अंडरवियर से हत्या के आरोपी तक पहुंची. मृतक की पहचान 22 साल के आरिश खान के रूप में हुई. उसे उसके ही दोस्त जितेंद्र पाल ने मामूली बात पर गला दबाकर मार दिया था. आरोपी एक महीने आरिश के परिजनों के साथ उसे तलाश करने का नाटक कर रहा था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

घटना जनकगंज हारकोटासीर इलाके की है. आरोपी जितेंद्र ने पुलिस को बताया कि वह और आरिश दोनों दोस्त थे. दोनों मिलकर नशा करते थे और जुआ खेलते थे. 19 जुलाई को हमारे बीच जरा सी बात पर बहस होने लगी. ये बहस इतनी बढ़ गई कि मैं आपा खो बैठा और आरिश का सिर दीवार में दे मारा. इसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि इसके बाद आरोपी ने मृतक के शव को नाले में फेंक दिया. उसे लगा कि नाले में शव बह जाएगा और किसी को कुछ पता नहीं चलेगा.

पटना : मॉर्निंग वॉक पर निकले शख्‍स को दो भाइयो ने बीच सड़क पर तलवार से काटा

परिजनों ने पहचान ली चप्पल
एसएसपी अमित सांघी ने बताया कि जनकगंज हारकोटासीर का आरिश खान 19 जुलाई से लापता था. परिजनों ने 21 जुलाई को उसकी गुमशुगदी जनकगंज थाने में दर्ज कराई थी. उसके बाद से पुलिस और परिजन मृतक को जगह-जगह तलाश कर रहे थे. वैसे तो परिजनों को उसके दोस्त जितेन्द्र पाल पर शक था, लेकिन कोई सबूत न मिलने की वजह से पुलिस उस पर सीधी कार्रवाई नहीं कर पा रही थी. इस बीच 17 अगस्त को आरिश के परिजनों को केले के पेड़ पर एक चप्पल लटकी हुई दिखाई दी. उन्होंने इस चप्पल को पहचान लिया और पुलिस को इसकी सूचना दी. उन्होंने पुलिस को बताया कि यही चप्पल पहनकर आरिश घर से बाहर गया था.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker