पटना : मॉर्निंग वॉक पर निकले शख्‍स को दो भाइयो ने बीच सड़क पर तलवार से काटा

पटना : बिहार की राजधानी पटना में अपराध की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है. मॉर्निंग वॉक पर निकले एक बुजुर्ग शख्‍स को बीच सड़क पर ही तलवार से काट डाला गया. इस हमले में उनकी मौत हो गई. बीच सड़क एक शख्‍स पर तलवार से हमला कर उनकी हत्‍या करने की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों में दहशत समा गई. सोमवार की रात को अपराधियों ने 2 लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी. इस हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे. अभी यह मामला संभला भी नहीं था कि मंगलवार सुबह को एक बुजुर्ग को बीच सड़क तलवार से काट डाला गया. एक के बाद एक हो रही आपराधिक घटनाओं से पटना पुलिस पर गंभीर सवाल उठने लगे हैं.

जानकारी के अनुसार, बुजुर्ग शख्‍स को बीच सड़क तलवार से काटने की घटना पटना के दीघा के कुर्जी क्षेत्र की है. तलवार हमले में बुजुर्ग शख्‍स की मौत हो गई. पुलिस उनके शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों में पटना में हत्‍या की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. इसके अलावा अपराध की अन्‍य घटनाएं भी हो चुकी हैं. लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं से पटना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं. सबसे बड़ा सवाल तो यह है कि क्‍या अपराधियों में अब पटना पुलिस का खौफ नहीं रहा? क्‍या सूबे की राजधानी की पुलिस का इकबाल खत्‍म हो चुका है या फिर पुलिस की मुस्‍तैदी में कमी आई है.

बनारस बना यूपी का बेस्ट टूरिस्ट प्लेस ! 6 महीने में डेढ़ करोड़ पर्यटकों ने निहारा विश्वनाथ धाम

दोनों हमलावरों की धुनाई
पटना में 75 साल के बुजुर्ग की तलवार से काट कर हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, स्‍थानीय लोगों ने दोनों हमलावरों को घेर कर पकड़ लिया और उनकी जमकर धुनाई कर डाली. बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी रिश्‍ते में भाई हैं. नाराज भीड़ की पिटाई में एक आरोपी का सिर फट गया है, जबकि दूसरे हमलावर को भी कई जगह चोटें आई हैं. स्थानीय लोगों ने बताया दोनों स्मैक के नशे में धुत रहते हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker