यूपी : हमीरपुर में अब पति-पत्नी के साथ बदसलूकी, वीडियो वायरल

दिल्लीः उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में प्रेमी के सामने लड़की को निर्वस्त्र करने का मामला अभी थमा भी नहीं था कि हमीरपुर के ही सिटी फॉरेस्ट के जंगल का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस बार प्रेमी-प्रमिका नहीं, बल्कि दरिदों ने पति-पत्नी को निशाना बनाया और इस कपल के साथ बदसलूकी की. बता दें कि इसी सिटी फॉरेस्ट के जंगल में 16 अगस्त को लड़की को निर्वस्त्र कर पीटा गया था, जिसका वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने एक्शन लिया था.

दरअसल, ताजा मामला भी हमीरपुर के सिटी फॉरेस्ट के जंगल का है, जहां घूमने गए पति-पत्नी को दरिंदों ने लूटपाट करने के इरादे से निशाना बनाया. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आधा दर्जन आरोपी लड़के दबंगई करते दिखते हैं, जहां वे पति को छड़ी से मारते-पीटते हैं. जब पत्नी इसका विरोध करती है तो उसके साथ भी साड़ी खींच कर बदसलूकी की जाती है और पुलिस की धमकी दी जाती है.

CM योगी आदित्यनाथ ने विभागों से मांगे OBC कोटे से हुई नियुक्तियों के आंकड़े

वीडियो में यह कपल खुद को पति-पत्नी बता रहा है और महिला निर्भिक होकर कहती है कि हम पति-पत्नी हैं और आपको वीडियो बनाना है तो बना लो. वहीं, आसपास दबंग लड़कों की भीड़ पुलिस की धमकी देती दिख रही है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो पुराना हो सकता है, हालांकि पुलिस इसकी जांच में जुट गई है.

सिटी फॉरेस्ट के जंगल में ही लड़की को निर्वस्त्र किया था
गौरतलब है कि इससे पहले 16 अगस्त को हमीरपुर जिले के सिटी फॉरेस्ट के पास जंगल में एक युवती के साथ दरिंदगी का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें 6 आरोपियों ने लड़की और उसके प्रेमी के साथ मारपीट की थी. इन छह युवकों ने लड़की को निर्वस्त्र कर वीडियो भी बनाया. ये आरोपी लड़की को न केवल मार रहे थे, बल्कि न्यूड कर उसकी इज्जत से खेल रहे थे. पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

प्रेमी जोड़े की हुई थी पिटाई
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आरोपी लड़की को गालियां देता दिख रहे हैं और बेल्ट व डंडों से मारपीट कर प्रेमी जोड़े से पैसे की मांग कर रहे हैं. वायरल वीडियो के मामले में पुलिस ने जिन दरिदों को गिरफ्तार किया, उन आरोपियों की पहचान कन्हैया शर्मा, अरविंद निषाद, प्रितम कश्यम, फजल, साजन और लखन खंगार के रूप में हुई है. सिटी फॉरेस्ट में एक प्रेमी युगल से इन 6 लोगों ने रुपए ऐंठने के इरादे से मारपीट की थी. हालांकि, पुलिस ने गैंगरेप की घटना से इनकार किया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker