मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी की धमकी, जाने क्या कुछ बोला उन्होंने

दिल्लीः बांदा जेल में बंद मुख़्तार अंसारी के सांसद भाई अफजाल अंसारी ने ईडी के छापेमारी पर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. अफजाल अंसारी ने कहा कि जब तक यह सरकार है, जितना कूदना है कूद लो. अपनी सरकार आते ही एक-एक बात का हिसाब देना होगा. अपनी एक-एक चीज वापस लूंगा. गाजीपुर के करण्डा में एक कार्यक्रम में लोगों को सम्बोधित करते हुए अफजाल अंसारी ने यह बात कही.

बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी ने ईडी छापेमारी और सम्पत्ति कुर्की पर सरकार के खिलाफ हमला बोलते हुए कहा, “आप सत्ता का दुरपयोग कर विरोधियों को सता रहे हैं. गाजीपुर में तोप के मुंह पर मैं ही हूं. मुझ पर लगातार गोले दागे जा रहे हैं. देखता हूं उनके गोले खत्म होते हैं या मैं. मैं दूसरी मिट्टी का बना हुआ हूं. मेरा एक उसूल और सिद्धांत है. 40 साल से मैं जुल्म, ज्यादती और सामंतवाद के खिलाफ लड़ रहा हूं. जहां गरीब पर अत्याचार होगा, आधी रात को गरीब के आंसू पोछता रहूंगा.”

कुर्की की कार्रवाई पर अफजाल अंसारी ने कहा, “भौतिक सुख साधन मेरी जिंदगी का हिस्सा नहीं है. तुम खुश हो लो कि कुर्की कर अफजाल को कंगाल कर दिया. मेरी असली पूंजी गाजीपुर की गरीब जनता है, जिसे तुम्हारे बाप की सरकार भी कुर्क नहीं कर सकती. तुम्हारे बड़े-बड़े सूरमा मुझसे पंजा लड़ा चुके हैं. 2024 में ऐसी रचना होगी कि पूर्वांचल में इनको निल रिजल्ट मिलेगा.”

दिल्ली : वाहन चालक सावधान! प्रेशर हॉर्न और मॉडिफाइड साइलेंसर वालों का अब कटेगा मोटा चालान

अफजाल अंसारी ने कहा कि मैं सारे आक्रमण झेल लूंगा, लेकिन इस जिंदगी मे घुटने नहीं टेकूंगा. जितने दिन तुम्हारी सरकार है, चाहे जितना कूद लो, सारी कार्यवाहियों के खिलाफ कोर्ट, कचहरी और कानून के जरिये लड़ूंगा. अगर हमारी सच्चाई होगी तो एक-एक चीज वापस लौटा लेंगे. गौरतलब है कि पिछले दिनों ईडी ने दिल्ली, लखनऊ, गाजीपुर समेत 11 ठिकानों पर छापेमारी की थी.


Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker