Horoscope Today 22 अगस्त : क्या कहते है आपके आज के सितारे जाने अपनी राशि के अनुसार

दिल्लीः  जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन.

मेष राशि- किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे।शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा।  नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, परन्तु स्थान परिवर्तन की सम्भावना भी बन रही है। सेहत का ध्यान रखें। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। माता को स्वास्थ्य विकार रहेंगे। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है।

वृष राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे।  पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। व्यर्थ के झगड़ों से बचें। मानसिक शान्ति रहेगी। बातचीत में संयत रहें। नौकरी में अफसरों से सम्बन्धों में सुधार होगा। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। सन्तान के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

मिथुन राशि- वाणी में सौम्यता रहेगी, परन्तु मन परेशान हो सकता है। क्रोध से बचें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। भागदौड़ अधिक रहेगी। कला एवं संगीत के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। आय में कमी एवं खर्चों की अधिकता से चिन्तित रहेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है।

कर्क राशि- आत्मविश्वास में कमी आएगी। संयत रहें।  व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। कार्यभार में वृद्धि भी सम्भव है।  शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मन अशान्त रहेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे।

सिंह राशि- मन प्रसन्न रहेगा। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।  रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। माता का साथ मिलेगा। कारोबार में धन की प्राप्ति होगी। बातचीत में संयत रहें। शैक्षिक कार्यों में सम्मान की प्राप्ति होगी। मानसिक शान्ति रहेगी। कुटुम्ब-परिवार में किसी सम्पत्ति को लेकर विवाद की स्थिति बन सकती है। अपनी भावनाओं को वश में रखें। बौद्धिक कार्यों से धन की प्राप्ति हो सकती है।

कन्या राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी।  घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। उपहार में वस्त्रों की प्राप्ति हो सकती है। कारोबार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। अति उत्साही होने से बचें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद रहेंगे। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे।क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। परिवार की समस्या परेशान कर सकती है।

तुला राशि- आत्मसंयत रहें। क्रोध से बचें।  बातचीत में सन्तुलित रहें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। निवेश पर खर्च बढ़ सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। पदोन्नति के योग भी बन रहे हैं।नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं। कर्यक्षेत्र का विस्तार होगा। धन की स्थिति सन्तोषप्रद रहेगी, लेकिन खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे।

वृश्चिक राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे।  धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। किसी पुराने मित्र से पुनः सम्पर्क हो सकते हैं। मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी। धन की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी।कारोबार में लाभ में वृद्धि होगी। पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। भवन सुख की प्राप्ति होगी। वाणी में सौम्यता रहेगी। धैर्यशीलता में कमी आ सकती है।

धनु राशि- पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे।  अफसरों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ सकती है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आय में वृद्धि होगी। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है। भवन सुख की प्राप्ति होगी। धन की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी। यात्रा के योग हैं।

मकर राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।  किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। भाई-बहनों का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। कारोबार के विस्तार के अवसर मिल सकते हैं। आत्मसंयत रहें। लाभ के अवसर मिलेंगे। परिश्रम अधिक होगा। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। मीठे खानपान में रुचि रहेगी। भाइयों का सहयोग मिलेगा।

कुंभ राशि- मन शान्त रहेगा। सम्पत्ति में वृद्धि हो सकती है।  कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। मीठे खानपान में रुचि रहेगी। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनोभाव रहेंगे। क्रोध की अधिकता रहेगी। जीवनसाथी से मनमुटाव की स्थिति बन सकती है। मित्रों का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। वाहन सुख की प्राप्ति होगी।

मीन राशि- पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे।  उच्च शिक्षा के लिए विदेश जा सकते हैं। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। भागदौड़ अधिक रहेगी। आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश से बचें। किसी पैतृक सम्पत्ति की प्राप्ति के योग बन रहे हैं। व्यर्थ के विवाद एवं झगड़े से दूरी बनाये रखें। नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं। परिवर्तन की भी सम्भावना बन रही है। माता-पिता का साथ मिलेगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker