नाम बदलने वाले सिसोदिया वंश का इतिहास जाकर पढ़ें- संजय सिंह

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास और 30 अन्य स्थानों पर छापेमारी ने दिल्ली की राजनीति को गरम कर दिया है। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई ने एफआईआर भी दर्ज कर ली है। उनके अलावा 15 और लोगों के खिलाफ शिकायत हुई है। बीजेपी की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा गया है। अब आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि जो बीजेपी में चला जाता है वो राजा हरिश्चंद्र हो जाता है। 50-50 करोड़ की खरीद फरोख्त करते हैं, मंत्री पद का लालच देकर सरकार बनाते हैं।

ये भी पढ़ें – शिक्षक को हो फांसी की सजा- रामदास आठवले

संजय सिंह ने कहा कि अनुराग ठाकुर कम से कम सिसोदिया वंश का इतिहास तो पढ़ लेते। मनीष सिसोदिया से लड़ाई लड़ो उनका नाम बदलने की हैसियत किसी में नहीं है। सिसोदिया महाराणा प्रताप जी के वंशज हैं आगे से सोच समझ कर बोलना। राणा सांगा के वंशज हैं मनीष सिसोदिया। कम से कम सिसोदिया वंश का इतिहास तो पढ़ लेते मनीष सिसोदिया से लड़ाई लड़ो उनका नाम बदलने की हैसियत किसी में नहीं है। सिसोदिया महाराणा प्रताप जी के वंशज हैं आगे से सोंच समझ कर बोलना।

संजय सिंह ने कहा कि आपने तय कर दिया ये जंग छेड़कर कि 2024 की लड़ाई मोदी बनाम केजरीवाल होगी। लोग पूछते थे कि मोदी के खिलाफ कौन? आपने खुद जवाब दे दिया कि 2024 की लड़ाई मोदी बनाम केजरीवाल होगी। अब आपके साथ कांग्रेस भी शामिल हो गई है। वो भी आपके साथ खड़ी हो गई है। भारतीय जनता पार्टी ने अपने कृत्यों से और मोदी जी ने अपनी बौखलाहट से ये साबित कर दिया है कि उनका विरोधी नं 1 कोई है देश में तो वो अरविंद केजरीवाल है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker