मुंबई में 26/11 जैसे हमले की आशंका,पाकिस्तान से पुलिस को मिली धमकी

दिल्लीः आर्थिक राजधानी मुंबई में एक बार फिर से 26/11 जैसे आतंकी हमले होने की धमकी मिली है. यह धमकी पड़ोसी देश पाकिस्तान से आई है. मुबंई ट्रैफिक कंट्रोल पुलिस (Mumbai Traffic Police Control) को एक व्हॉट्सप मैसज पर धमकी देते हुए कहा गया कि मुंबई में एक बार फिर से 26/11 की तरह हमला होने वाला है. इतना ही नहीं इस व्हॉट्सप मैसेज में कुछ संदिग्धों की फोटो और नंबर को भी शेयर किया गया था.

इस धमकी भरे मैसेज के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस कमिश्नर विवेक फंसालकर (Mumbai Police Commissioner Vivek Phansalkar) ने इसे लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और मामले की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि बीती रात मुंबई के ट्रैफिक पुलिस कंट्रोल को कुछ मैसेज मिले, जिसमें आतंक फैलाने की बात करते हुए धमकी दी जा रही थी. जो मैसेज आया उसमें धमकी देने वाले के कुछ सहयोगियों का भी जिक्र किया गया जो कि भारत में सक्रीय हैं.

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मुंबई पुलिस इस मामले को हल्के में नहीं लेगी, हम मामले की पूरी जांच कर रहे हैं. हम किसी संभावना से इंकार नहीं कर रहे हैं. हमने ‘सागर कवच’ अभियान शुरू किया है और समुद्री सीमा को सुरक्षित करने के लिए एजेंसियों को सतर्क किया है.

कमिश्नर विवेक फंसालकर ने कहा कि जिस नंबर से धमकी भरा मैसेज आया है उसका कोड पाकिस्तान का है. क्राइम ब्रांच नंबर को ट्रेस करने के लिए जांच शुरू कर दी है और इस मामले में वर्ली में एक मामला दर्ज किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हमारे पास अब तक जो भी जानकारी है उसे हम एटीएस महाराष्ट्र के साथ शेयर कर रहे हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker