फिल्म इमरजेंसी में पुपुल जयकर का किरदार निभाएंगी महिमा चौधरी, देखें तस्वीर

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म की शूटिंग एक बार फिर से शुरू हो गयी है। इंदिरा गांधी के काल में लगे आपातकाल को लेकर फिल्म बनायी जा रही हैं। फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार कंगना रनौत निभा रही हैं।

अभिनेत्री अपनी आगामी बायोपिक के लिए दिवंगत पूर्व पीएम इंदिरा गांधी बनीं। 20 अगस्त को महिमा चौधरी का इमरजेंसी से फर्स्ट लुक आउट हुआ था। अभिनेत्री ने फिल्म में इंदिरा गांधी के ‘मित्र, लेखक और विश्वासपात्र’ पुपुल जयकर की भूमिका निभाई है।

ये भी पढ़ें – झूलन गोस्वामी ने किया संन्यास का ऐलान, लॉर्ड्स में आखिरी वनडे खेलेंगी

महिमा चौधरी अपनी अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’ से फिल्मों में वापसी कर रही हैं। अभिनेत्री ने आपातकाल में दिवंगत पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के ‘मित्र, लेखक और विश्वासपात्र’ पुपुल जयकर की भूमिका निभाई। महिमा ने अपने लुक को साझा करते हुए लिखा, उसकी भूमिका निभाने के लिए उत्साहित और सम्मानित महसूस किया जिसने यह सब देखा, और दुनिया के लिए आयरन लेडी को करीब और व्यक्तिगत देखने के लिए लिखा। #PupulJayakar मित्र, लेखक और विश्वासपात्र।

कंगना रनौत ने 14 जुलाई को अपनी आगामी फिल्म, इमरजेंसी से अपना पहला लुक और एक टीज़र जारी किया। यह फिल्म पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित एक बायोपिक है। एक्ट्रेस ने फैन्स को बताया कि फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker