‘पैसे छुपाकर रखने और चुप रहने में माहिर हैं मनीष सिसोदिया’- अनुराग ठाकुर

दिल्लीः केंद्रीय अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर तीखा हमला बोला. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि दिल्ली के डेप्यूटी सीएम को अपना नाम बदलकर मनी-शशश रख लेना चाहिए. क्योंकि पैसे छुपाकर रखने और चुप रहने में माहिर हैं. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आबकारी नीति में भ्रष्टाचार के मामले में मनीष सिसोदिय को मुख्य साजिशकर्ता बताया. शुक्रवार को सीबीआई ने इस मामले में मनीष सिसोदिया के आधिकारिक आवास पर छापा मारा था.

नई दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 24 घंटे के अंदर अपने सवालों का जवाब देने की चुनौती दी. उन्होंने कहा कि, मनीष जी, अगर आपकी आबकारी नीति सही थी, तो इसे वापस क्यों लिया? ये तो चोरी की दाढ़ी में तिनका जैसा है. शराब कारोबारी के लिए ये सॉफ्ट कॉर्नर क्यों? मैं अरविंद केजरीवाल को चुनौती देता हूं कि देश के सामने आएं और मेरे सवालों के जवाब दें.

इस मामले में दिल्ली सरकार को घेरते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि, आबकारी नीति में भ्रष्टाचार से जुड़े मामले में मनीष सिसोदिया मुख्य आरोपी है जबकि अरविंद केजरीवाल इसके सरगना हैं. वहीं मनीष सिसोदिया ने अपने खिलाफ हुई कार्रवाई को राजनीतिक साजिश बताया और कहा कि उन्होंने दिल्ली की एक्साइज पॉलिसी का उल्लंघन नहीं किया है. मनीष सिसोदिया ने बोला है कि हो सकता है कि जल्द उनकी गिरफ्तारी हो जाए. एक्साइज पॉलिसी महज एक बहाना है क्योंकि जब से वे अरविंद केजरीवाल की सरकार में मंत्री तब से उन्हें निशाना बनाया जा रहा है.

FIFA WC 2022 : वर्ल्डकप से ठीक 100 दिन पहले बदला शेड्यूल

मनीष सिसोदिया ने कहा कि, प्रवर्तन निदेशालय अगले 3-4 दिन में उन्हें गिरफ्तार कर सकती है. आप हमें डरा नहीं सकते, आप हमें तोड़ नहीं सकते हैं. आबकारी/एक्साइज स्कैम कोई मुद्दा नहीं है उनकी समस्या अरविंद केजरीवाल है. मैंने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker