अजय देवगन के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड के सबसे अच्छे कपल कहे जानें वाले अजय देवगन और काजोल आज भी अपनी केमिस्ट्री बरकरार रखे हुए हैं। सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हैं। हमेशा बॉलीवुड इवेंट और शादियों के फंक्शन में उन्हें साथ और खुश देखा जाता है लेकिन कहते हैं न कि जिंदगी में हमेशा सब अच्छा रहे ये जरूरी नहीं है। अजय देवगन के साथ अपने रिश्तों को लेकर काजोल ने कई बातें एक इंटरव्यू में शेयर की हैं।

काजोल ने खुलासा किया कि अजय देवगन ने उन्हें कभी प्रपोज नहीं किया और शुरू में वह उनसे नफरत करती थीं और बाद में वे हलचल के सेट पर दोस्त बन गए और यहां तक ​​कि उनके साथ अपने तत्कालीन प्रेमी के बारे में भी चर्चा की। बाद में इन दोनों का अपने पार्टनर से ब्रेकअप हो गया और इनका रिश्ता चुपचाप शुरू हो गया।

ये भी पढ़ें – धनश्री ने नाम से हटाया चहल सरनेम

काजोल ने अपनी नवीनतम बातचीत में यह भी बताया कि कैसे उनके पिता अजय देवगन के साथ उनके संबंधों से बहुत खुश नहीं थे।नकाजोल ने खुलासा किया कि कैसे उनके पिता अजय देवगन के साथ उनके संबंधों से बहुत खुश नहीं थे और उन्होंने उनसे चार दिनों तक बात नहीं की, लेकिन समय के साथ चीजें बेहतर होती गईं।

अजय देवगन अपने हनीमून पर बीमार पड़ गए क्योंकि काजोल ने लंबे हनीमून की मांग की और उन्होंने एक स्थान से दूसरे स्थान की यात्रा में 5 सप्ताह से अधिक समय बिताया। हालांकि, मिस्र यात्रा में अजय बीमार महसूस कर रहे थे और उन्होंने उनसे घर वापस टिकट बुक करने का अनुरोध किया।

काजोल ने अपने दर्दनाक गर्भपात को याद किया। पहला गर्भपात कभी खुशी कभी गम के दौरान हुआ था और कैसे उन्होंने कभी भी फिल्म की सफलता का जश्न नहीं मनाया क्योंकि वह इस दर्द से जूझ रही थीं। बाद में उनका दूसरा गर्भपात हुआ, जिसे उन्होंने निपटने के लिए बेहद कठिन बताया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker