बिहार : प्रेम प्रसंग में युवक की चाकू से गोदकर हत्या

दिल्लीः प्रेम प्रसंग का खौफनाक अंजाम सामने आया है. युवती से प्रेम करने वाले एक युवक की चाकू से गोदकर हत्‍या कर दी गई. युवक का शव नदी में तैरता हुआ पाया गया. बताया जाता है कि मृतक युवक गुरुवार देर शाम को शौच के लिए नदी की ओर गया था, लेकिन वापस नहीं आया था. जब युवक की खोजबीन की गई तो उनका शव नदी से बरामद किया गया. शव मिलते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई. मौके पर बड़ी तादाद में लोग इकट्ठा हो गए. अपने की मौत की खबर सुनते ही परिजन विलाप करने लगे. स्‍थानीय पुलिस हत्‍याकांड की जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, छपरा के डेरनी थाना क्षेत्र में एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. घटना बीती देर रात की बताई जा रही है. शुक्रवार सुबह युवक का शव नदी से बरामद किया गया. मृतक की पहचान जिले के डेरनी थाना क्षेत्र के पथरा बिन टोली गांव निवासी उपेंद्र महतो के 20 वर्षीय पुत्र लहवर कुमार के तौर पर की गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. युवक का शव बरामद होते ही परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है. मृतक के परिजनों ने बताया कि वह बीती रात शौच के लिए नदी की तरफ गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा. हत्या की इस घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है. हालांकि, पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है.

हत्याकांड को ग्रामीण प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रहे हैं, क्योंकि मृतक युवक का अपने पड़ोस की एक लड़की के साथ प्रेम संबंध था. बताया जा रहा है कि मृतक ने युवती के साथ वाली एक तस्‍वीर भी फेसबुक पर लगाई थी. दूसरी तरफ, युवती का पूरा परिवार घर बंद कर फरार हो चुका है. ऐसी स्थिति में ग्रामीणों के बीच यह चर्चा का विषय बना हुआ है कि हो न हो प्रेम प्रसंग में हत्या किए जाने के बाद परिवार गांव छोड़कर फरार हुआ होगा. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं को ध्‍यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker