महाराष्ट्र ‘अग्निपथ’ भर्ती: शारीरिक परीक्षा के दौरान युवक की मौत

दिल्लीः महाराष्ट्र (Maharashtra) के औरंगाबाद में ‘अग्निपथ’ (Agneepath) रक्षा भर्ती योजना के लिए बृहस्पतिवार को शारीरिक परीक्षा के तहत दौड़ने के दौरान बेहोश हो जाने के कुछ घंटे बाद 22 वर्ष के एक युवक की मौत हो गयी. एक पुलिस अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि औरंगाबाद के कन्नड तहसील के विट्ठलवादी गांव का करन पवार बीती रात को शारीरिक परीक्षण के दौरान बेहोश हो गया और बृहस्पतिवार सुबह को यहां एक सरकारी अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी.

अधिकारी के अनुसार पवार ‘अग्निवीर’ भर्ती कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए औरंगाबाद आया था, यहां पिछले दो-तीन दिनों से डॉ. बाबासाहब अंबेडकर मराठवाड़ा विश्वविद्यालय में यह प्रक्रिया चल रही थी.  उन्होंने कहा, ‘‘ पवार भर्ती प्रक्रिया से जुड़े फिटनेस परीक्षण के तहत दौड़ रहा था, उसी दौरान वह रात करीब एक बजे बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा. उसे सरकारी चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल ले जाया गया लेकिन सुबह उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी.’’ बेगमपुरा थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद उसका शव आज शाम को उसके परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया. उनके अनुसार इस मौत की जांच की जाएगी.

अन्य खबर :

मनीष सिसोदिया के घर CBI का छापा, ट्वीट कर कहा- स्वागत है

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की टीम ने रेड की है. सिसोदिया ने खुद ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है. सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि सीबीआई आई है. उनका स्वागत है. हम कट्टर ईमानदार हैं . लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं. बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि पढ़े पूरी खबर……

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker