चोरी के शक में नौकरानी को निर्वस्त्र कर पीटा, मालकिन गिरफ्तार

दिल्लीः दक्षिणी दिल्ली के मैदान गढ़ी इलाके में स्थित एक कोठी में तांत्रिक क्रिया के बाद वहां काम करने वाली महिला को निर्वस्त्र कर बंधक बनाने और उसकी जमकर पिटाई करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस संबंध में महिला की शिकायत पर कोठी की मालकिन के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल मैदान गढ़ी थाने को सूचना मिली कि छतरपुर के क्रोनस अस्पताल में एक महिला लाई गई है, जिसने जहर खा लिया है. पुलिस इस सूचना पर वहां पहुंची तो पता चला कि 43 वर्षीय यह महिला सतबारी स्थित अंसल विला में बतौर घरेलू सहायिका काम करती है और वहां की प्रताड़ना से तंग आकर उसने आत्महत्या करने की कोशिश की.

महिला ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि वह अंसल विला में पिछले 2 साल से काम कर रही है. उसका पति भी वहां गार्ड का काम करता है. उसने बताया कि करीब 10 महीने पहले कोठी से उसकी मालकिन गुलरेज के कुछ सोने के गहने चोरी हो गए थे. मालकिन घर में काम करने वाले नौकरों पर शक था.

उसने बताया कि इस शक में मालकिन ने पिछले मंगलवार एक तांत्रिक को बुलाया, जिसने सारे काम करने वालों के मुंह में चावल और चुना रखते हुए कहा कि जिसके मुंह में चावल और चूना लाल रंग का हो जाएगा, वही चोर है. चूने और चावल से मेरा मुंह अंदर से लाल हो गया तो तांत्रिक ने कहा कि मैं ही चोर हूं.

दिल्ली में डबल मर्डर केस,घर में मिली सास-बहु की खून से सनी लाश

महिला का आरोप है कि इसके बाद मालकिन और उसकी मां उसे बच्चों वाले कमरे में ले गई, जहां उसके हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए और चोरी का जुर्म कबूल करने का दबाव बनाया. वह जब नहीं मानी तो उसे रात को वैसे ही कमरे में छोड़कर चले गए.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker