दिल्ली में डबल मर्डर केस,घर में मिली सास-बहु की खून से सनी लाश

दिल्लीः उत्तर पूर्वी दिल्ली के वेलकम थाना क्षेत्र में देर रात अज्ञात हमलावरों ने सास और बहू की तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी. बताया यह भी जा रहा है कि घर से कुछ जूलरी और कैश गायब है, जिससे लूट के बाद दोनों महिलाओं की हत्या की आशंका जताई गई है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, घटना के वक्त महिला और उसकी बहू घर में अकेली थी. महिला के दोनों बेटे घूमने के लिए बाहर गए थे, जब वे सुबह घर वापस आए तो दोनों महिलाओं के शव दिखाई दिए. उन्होंने तुरंत ही पुलिस को कॉल किया, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस के मुताबिक, 75 वर्षीय विमला देवी और उनकी 48 वर्षीय बहू डॉली अपने घर में मृत अवस्था में पाई गई. डॉली के दोनों बेटे सार्थक और शशांक राय 2-3 दिनों के लिए घूमने ऋषिकेश और मसूरी गए हुए थे. मंगलवार सुबह जब वह घर लौट कर आए तो दरवाजा नहीं खुला. दोनों को पता चला कि घर में दोनों महिलाओं की लाश पड़ी है.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो दोनों लाशों पर चाकू से हमले के निशान पाए गए हैं. मौके पर क्राइम टीम और एफएसएल की टीम मौजूद पहुंचकर जांच में जुटी है. दोनों डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

मृतक परिवार का पूजा सामग्री बनाने का काम है. पुलिस को शक है कि घर में काम करने वाले कर्मचारियों का भी इस वारदात में हाथ हो सकता है. हालांकि फिलहाल पुलिस कुछ भी पक्के तौर पर कहने से बच रही है. पुलिस ने बताया कि इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और वह संदिग्धों की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज चैक कर रही है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker