बाउंसरों ने की युवती से छेड़छाड़, विरोध करने पर युवक को लाठी डंडों से पिटा

दिल्लीः दिल्ली से सटे हुए गुरुग्राम में चौंकाने वाली वारदात हुई. यहां पर एक नामचीन क्लब में दो दिन पहले बाउंसरों ने ही वहां पर आई एक युवती के साथ वहां मौजूद बाउंसरों ने ही छेड़छाड़ की. जब इस बात का विरोध युवती के साथ आए युवक ने इस बात का विरोध किया तो उल्टा उन्हीं को पीटा गया. इस दौरान क्लब के कई बाउंसरों ने युवक और युवती पर लाठी डंडों से हमला कर दिया और उन्हें सड़क पर बुरी तरह से पीटा. इस दौरान पूरी वारदात का वीडियो किसी ने शूट कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो अब वायरल हो गया है.
गुरुग्राम पुलिस ने कासा डांजा नामक क्लब के बाउंसरों पर छेड़छाड़, मारपीट और लूटपाट का मामला दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि वारदात 7-8 अगस्त की दरमियानी रात की है. लेकिन तीन दिन होने के बाद भी अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

जानकारी के अनुसार मामला मामला शनिवार-रविवार की दरमियानी रात करीब 2 बजे का है. यहां पर एक इंटरनेशनल कंपनी का मैनेजर अपने दोस्तों के साथ गुरुग्राम के उद्योग विहार फेस दो के Casa Danza क्लब में पार्टी करने के लिए गए थे. इस दौरान पीड़ित मैनेजर के साथ उसकी महिला मित्र भी. जब ये सभी लोग क्लब के अंदर एंट्री करने लगे तो आरोप है कि उसी दौरान क्लब के गेट पर मौजूद बाउंसरों ने युवती के साथ गंदी हरकत की. जब युवती ने और उसके दोस्त मैनेजर ने इसका विरोध किया तो बाउंसरों ने सभी को बुरी तरह पीटना शुरु कर दिया.

यमुना नदी उफान पर, हरियाणा के निचले इलाकों में अलर्ट जारी

मामला इतना बढ़ा की युवक और युवती को बाउंसर सड़क के बीचों बीच पीटने लगे. इस दौरान क्लब के करीब आधा दर्जन बाउंसरों ने युवक युवतियों पर लाठी डंडो से हमला कर दिया. मारपीट की इस घटना को मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो गई. इस मामले में तीन दिन बीत जाने के बाद भी गुरुग्राम पुलिस अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. हालांकि इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने उद्योग विहार पुलिस थाने में मारपीट करने, लूटपाट करने और छेड़छाड़ की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. इस मामले में गुरुग्राम पुलिस, पीड़ित और क्लब के मैनेजर ने मीडिया पर किसी भी तरह का बयान देने से मना कर दिया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker