Lucknow : आप भी डीएसएलआर कैमरा और ड्रोन खरीदने की सोच रहे है तो जाए लखनऊ के इस बाजार में

दिल्लीः क्या आप डीएसएलआर कैमरा और ड्रोन खरीदना चाहते हैं, लेकिन आपके पास बजट नहीं है तो ऐसे में आपको परेशान होने की जरूरत बिल्कुल भी नहीं है. क्योंकि लखनऊ के गणेशगंज बाजार में सेकेंड हैंड डीएसएलआर और ड्रोन कैमरे खरीदे और बेचे जाते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि गणेशगंज में एक ऐसी दुकान है जिसका नाम कैमरा सॉल्यूशन है. यहां पर आपको डेढ़ लाख का ड्रोन सेकेंड हैंड में करीब 90 हजार रुपये में मिल जाएगा. इसके अलावा गो-प्रो हैंडीकैम बाजार में 28 हजार रूपए का है. वह यहां पर 8 हजार रुपये में मिल रहा है. यही नहीं छोटे ड्रोन जैसे मिनी-2 जो कि बाजार में करीब डेढ़ लाख रुपए का है, वह यहां पर 18 हजार रुपये में आपको आसानी से मिल जाएगा. जी हां, इसी तरह कई महंगे कैमरे यहां पर सेकेंड हैंड में आपको सस्ते में मिल सकते हैं. इसके अलावा अगर आपके पास कोई कैमरा है जिसे आप बेचना चाहते हैं या ड्रोन को बेचना चाहते हैं तो आप यहां पर आकर आसानी से बेच सकते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह दुकान गणेशगंज अमीनाबाद के बेहद पास में हैं.

अगर आपके पास कैमरा या ड्रोन है और वो खराब हो गया है तो उसे ठीक कराया जा सकता है. इसके अलावा अगर आपको अपने ड्रोन या डीएसएलआर कैमरे का कोई पार्ट चाहिए तो वह भी यहां पर आपको आसानी से मिल जाएगा. आप इसे दिल्ली का नेहरू प्लेस भी कह सकते हैं.

कैमरा सॉल्यूशन दुकान के मालिक सिराज अहमद ने बताया कि पूरे उत्तर प्रदेश से लोग यहां पर सेकेंड हैंड कैमरा खरीदने और बेचने आते हैं. उन्होंने बताया कि कभी भी किसी ग्राहक के साथ धोखाधड़ी नहीं की जाती है, क्योंकि सेकंड हैंड कैमरा खरीदने से पहले वह खुद सभी कैमरे और ड्रोन को अच्छे से जांच परख लेते हैं. इसके बाद ही उसे खरीदते हैं और फिर दूसरे ग्राहक को बेचते हैं. आज तक किसी भी ग्राहक ने कभी कोई शिकायत नहीं की. उन्होंने यह भी बताया कि अगर किसी को सेकेंड हैंड कैमरे खरीदने या बेचने हैं या ठीक कराना है तो उनके मोबाइल नंबर 9935739343 पर संपर्क कर सकते हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker