अमेरिका में फिर गोलीबारी , ओहायो में 4 लोगों की मौत

दिल्ली: अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। अब अमेरिका के ओहायो में गोलीबारी हुई है। इस घटना में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य लोग घायल भी हुए हैं। पुलिस के मुताबिक मामला ओहायो के बटलर टाउनशिप का है। हमलावर एक कार में आया था और घटना को अंजाम देने के बाद यहां से फरार हो गया। जांच एजेंसियां आरोपी की तलाश में जुटी हुई हैं।

ब्रिटिश PM की रेस में पिछड़े ऋषि सुनक

पुलिस के मुताबिक गोलीबारी की यह घटना शुक्रवार की है। बटलर टाउनशिप पुलिस प्रमुख जॉन पोर्टर ने बताया कि हमलावर की पहचान स्टीफन ए मार्लो के रूप में हुई है। मार्लो के पास अभी भी हथियार हैं। यही वजह है कि उससे लोगों की जान को खतरा बना हुआ है।

लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने आरोपी की पहचान जाहिर की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी करीब 5 फुट 11 इंच लंबा है। उसका वजन करीब 160 किलो है, भूरे बाल है। घटना के दौरान मार्लो ने शॉर्ट्स और पीले रंग की टी-शर्ट पहन रखी थी। अधिकारियों ने लोगों को शूटर से सावधान रहने की अपील की है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस के साथ ही मॉन्टगोमेरी काउंटी शेरिफ ऑफिस, फेडरल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन यानि एफबीआई और ब्यूरो ऑफ अल्कोहल, टोबैको, फायरआर्म्स एंड एक्सप्लोसिव्स यानी एटीएफ भी हमलावर की तलाश में जुटे हुए हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker