छत्तीसगढ़ : मोबाइल और फिजूल खर्ची की लत से परेशान लड़के ने कर दी छोटे भाई की हत्या

दिल्लीः मोबाइल और फिजूल खर्ची की लत से परेशान लड़के ने कर दी छोटे भाई की हत्या।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हत्या का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. मोबाइल की लत और फिजूल खर्जी की बुरी आदत में हत्या की वारदात को अंजाम देना बताया जा रहा है. एक नाबालिग किशोर ने इसी बुरी लत से परेशान होकर अपने नाबालिग छोटे भाई की जघन्य हत्या कर दी. घटना बीते बुधवार की है. रायपुर के थाना राखी अंतर्गत ग्राम निमोरा में अपचारी बालक बड़े भाई ने अपने नाबालिग छोटे भाई की गैती मारकर बेरहमी से हत्या कर दी.

किशोर ने पुलिस को बताया कि वो अपने नाबालिग छोटे भाई की फिजूलखर्ची व बात बात पर घर वालों से पैसे मांगने की बात से परेशान था. इसके चलते ही गुस्से में उसने वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस के मुताबिक बीते 2 अगस्त को मृतक नाबालिक बालक अपने घरवालों से मोबाइल फोन खरीदने व फिजूलखर्ची के लिए बार बार पैसे देने की जिद कर रहा था. इसके चलते परिवार वाले परेशान थे. बताया जा रहा है कि नाबालिग मृतक बार-बार ऐसी ही हरकत करता था, जिससे आए दिन परिवार में आपसी विवाद होता था.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अपचारी बालक बड़े भाई ने घर मे पैसे न होने की बात कहते हुए छोटे भाई को बहुत समझाया, लेकिन नाबालिग मृतक अपने बड़े भाई से ही विवाद करने लगा. इसी बात से रंजिश रखते हुए अपचारी बालक ने 2- 3 अगस्त की दरम्यानी रात को मौका पाकर अपने छोटे भाई नाबालिग मृतक की सोते हुए अवस्था मे सीने एवं पेट मे गैती से मारकर हत्या कर दी. इससे नाबालिग की मौके पर ही मौत हो गई. सुबह होने पर परिवार वालों को इसकी जानकारी लगी. पुलिस ने अपचारी बालक को अभिरक्षा में लेकर अग्रिम पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की. हत्या की यह वारदात पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker