शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर दिल हार गई थीं अनन्या पांडे, सरेआम कबूली बात

आर्यन खान पर दिल हार गई थीं अनन्या पांडे।

करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपने शो कॉफी विद करण (Koffee With karan)को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कॉफी विद करण 7 (Koffee With karan 7) के अभी तक चार एपिसोड्स प्रीमियर हो चुके हैं, जिन्हें दर्शकों ने पसंद किया है। शो के रिसेंट एपिसोड में लाइगर (Liger) स्टार्स विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) नजर आए, जिन्होंने खूब मस्ती की। शो में करण ने जिक्र किया कि अनन्या पांडे अभी तक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और ईशान खट्टर  (Ishaan Khatter) को डेट कर चुकी हैं। वहीं इन दिनों वो आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के साथ हैं। हालांकि अनन्या ने इस बात पर मुहर नहीं लगाई।

फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी फिटनेस और जोरदार एक्शन को लेकर चर्चा में रहते हैं। टाइगर श्रॉफ ने रिवील किया था कि उन्हें स्कूल के वक्त से ही श्रद्धा कपूर पर क्रश था। बता दें कि टाइगर और श्रद्धा एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आ चुके हैं।

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने खुलासा किया था कि उन्हें टाइगर श्रॉफ पर क्रश था। बता दें कि तारा ने टाइगर के साथ फिल्म फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के अलावा हीरोपंती 2 में काम किया है। बता दें कि तारा सुतारिया इन दिनों फिल्म एक विलेन रिटर्न्स को लेकर चर्चा में हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker