मेडिकल चेकअप के लिए ले जाते वक्त फूट फूट कर रोने लगीं कैश क्वीन अर्पिता चटर्जी, सामने आई तस्‍वीर

शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में ईडी की गिरफ्त में आए ममता सरकार के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी को मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया। इस दौरान कार में अर्पिता मुखर्जी फूट-फूट कर रोने लगीं। बता दें कि कोर्ट के आदेश के अनुसार पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी का हर 48 घंटे में मेडिकल चेकअप होना है। अर्पिता कार की पिछली सीट पर बैठ कर रोती रहीं और आखिर में उन्हें जबरन कार से बाहर निकाला गया। फिर उन्होंने सड़क पर बैठने की कोशिश की। वहां से उन्हें व्हीलचेयर पर जबरन अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में घुसने के बाद भी अर्पिता व्हीलचेयर पर बैठकर अपने हाथ-पैर झटकती दिखीं।

अर्पिता इस दौरान रो रही थीं और कुछ कहने की कोशिश कर रही थीं। हालांकि आसपास के शोर में इसे ठीक से नहीं सुना जा सका। लेकिन अर्पिता वहां पहुंचकर कार से बाहर नहीं निकलना चाहती थीं। वह फूट-फूट कर रोने लगा। जबरदस्ती कार से उतारने के बाद अर्पिता अस्पताल के इमरजेंसी विभाग के सामने गली में बैठ गई। अर्पिता को शुक्रवार सुबह सॉल्ट लेक स्थित सीजीओ कॉम्प्लेक्स से अलग वाहन में ले जाया गया।  विभिन्न सूत्रों के अनुसार जांच अधिकारी पार्थ-अर्पणा से आमने-सामने पूछताछ कर रहे हैं और सीजीओ कॉम्प्लेक्स में दस्तावेजों की मिलान कर रहे हैं। 

लगभग पूरे दिन पूछताछ जारी है। अपुष्ट सूत्र यह भी बताते हैं कि अर्पिता खाने को लेकर तरह-तरह की बातें कर रही हैं।

तल्लीगंज स्थित अपने फ्लैट से गिरफ्तार किए जाने पर अर्पिता जोर-जोर से चिल्लाई। उन्होंने कहा, वह निर्दोष हैं। यह सब बीजेपी की चाल है। उसके बाद उन्होंने फिर कहा, ”कानून का पालन करेंगी। संकेत थे कि वह धीरे-धीरे टूट रहा था। शुक्रवार को देखने में आया कि अर्पिता पूरी तरह टूट चुकी हैं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker