बेटे की गलती ने बनाया करोड़पति,लॉटरी से मिले 7.5 करोड़ रुपये

दिल्ली : बेटे की गलती ने बनाया करोड़पति।

ऐसे से कई लोग हैं जो अमीर बनने के लिए लॉटरी (Lottery) पर अपनी किस्मत आजमाते हैं. इनमें किसी को कामयाबी मिलती है, तो कुछ को मायूसी हाथ लगती है. लेकिन कोई अगर गलती से खरीदे गए लॉटरी से करोड़पति बन जाए तो…. जी हां, अमेरिका के मैरीलैंड में कुछ ऐसा ही हुआ. यहां एक शख्स ने अपने बेटे की गलती के कारण लॉटरी का जेकपॉट प्राइज जीत लिया.

पढ़े : अगर आपको रात को सोते वक्त आता है खूब पसीना,तो ये हो सकता है ओमिक्रॉन के सब-वेरिएंट BA.5 का नया लक्षण

लॉटरी जीतने वाले 51 साल के प्रिंस जॉर्ज ने बताया कि वो अपने बेटे की जैकेट को ड्राईक्लीन कराने के लिए गए थे. वहीं, उन्होंने एक लॉटरी का टिकट खरीद लिया. इस टिकट पर उन्हें एक मिलियन डॉलर जीतने का मौका मिला. इस रकम को अगर भारतीय करेंसी में बदले तो ये तकरीबन 7.5 करोड़ रुपये है.

प्रिंस जॉर्ज ने बताया, ‘मैं अपने बेटे को स्कूल से लेने गया था. स्कूल से आते वक्त देखा कि बेटे की जैकेट गलती से कार के दरवाजे में फंस गई, जिसकी वजह से वो फट गई. इसके बाद मैं उसे ठीक कराने करीब के एक ड्राईक्लीनर के पास पहुंचा. वहां थोड़ा समय लगना था. ऐसे में मैं पास की दुकान में चला गया. वहां से एक लॉटरी का टिकट (Lottery Ticket) खरीद लिया. इसी लॉटरी पर 7.5 करोड़ रुपये की प्राइज मनी निकली है.’

इस लॉटरी को जीतने के बाद जॉर्ज ने कहा, ‘यह खबर मिलते ही मुझे झटका लगा और फिर मुझे बैठना पड़ा. अब लॉटरी में जीते गए पैसे से मैं कॉलेज की फीस, बच्चों के बिल का भुगतान करूंगा. इसके साथ ही मैं परिवार वालों की मदद करूंगा और वेकेशन पर जाऊंगा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker