पांचवीं मंज़िल से गिरी बच्ची,शख्स ने कैच करके बचाई जान,देखे वीडियो

दिल्लीः पांचवीं मंज़िल से गिरी बच्ची शख्स ने कैच करके बचाई जान.

सोशल मीडिया पर यूं तो रोज़ाना कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है, लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम थोड़ी देर के लिए ठहर जाते हैं. इस वक्त भी ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्ची की जान बचाने के लिए दो लोग अविश्वसनीय सतर्कता दिखाते हैं. इस वीडियो (Viral Video On Social Media) को इंटरनेट पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़े : माता सीता के कहने पर भगवान श्रीराम ने की थी मनकामेश्वर मंदिर की स्थापना

समाज में रहते हुए, हम सभी को हमेशा अपने आस-पास जागरूकता भरी नज़र रखनी चाहिए. ऐसा करके हम किसी दुर्घटना को टाल सकते हैं या फिर किसी की जान बचा सकते हैं. वीडियो (Viral Video On Social Media) में एक बच्ची ऊंचाई से गिरती हुई दिख रही है, जिसे नीचे खड़े एक महिला और पुरुष अपनी समझदारी से बचा लेते हैं.

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @TheFigen नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और इसके साथ कैप्शन लिखा गया है – हीरोज़. इस वीडियो को अब तक 4.1 मिलियन यानि 41 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि हज़ारों लोगों ने इसे पसंद किया है. इस पर कमेंट करने वाले तमाम लोगों ने इस वीडियो को फेक भी बताया है लेकिन बहुत से लोगों ने वीडियो में दिख रहे शख्स की तारीफ की है, जिसने बच्ची की जान बचाई.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker