गाड़ी से तेल चोरी करने से रोकने पर बदमाशों ने पेट्रोल पंप मैनेजर को मारी गोली, मौत

दिल्लीः तेल चोरी करने से रोकने पर मैनेजर को मारी गोली।

यूपी के बरेली में दिन निकलते ही मीरगंज थाना क्षेत्र में रामपुर-दिल्ली हाइवे पर गाड़ी से तेल चोरी कर रहे बदमाशों को टोकने पर पेट्रोल पंप के मैनेजर सुशील कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद कार सवार बदमाश मौके से फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मीरगंज के इस पैट्रोल पंप के आसपास आए दिन लूट की वारदात भी होती रहती हैं, बावजूद पुलिस की टीम कोई गश्त नहीं करती.

घटना के बाद चश्मदीद गेंदालाल का कहना है कि मैनेजर पंप के बाहर खड़े हुए थे, तभी उन्होंने देखा कि पेट्रोल पंप की गाड़ी से कुछ लोग तेल चोरी कर रहे हैं. जिस पर उन्होंने चौकीदार को बुलाकर चोरों को धमका दिया. जिसके बाद चोरों ने मैनेजर सुशील कुमार को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. गोली लगने से मैनेजर की मौके पर मौत हो गई. तेल चोरी की घटना पहले भी कई बार पेट्रोल पंप पर हो चुकी है, लेकिन पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई.

पैट्रोप पंप मैनेजर की हत्या के बाद एसपी देहात राजकुमार का कहना है कि मीरगंज क्षेत्र में गुरुवार सुबह पेट्रोल पंप पर गाड़ी से तेल चोरी करते वक्त मैनेजर सुशील कुमार ने चोरों को टोक दिया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी, जिससे मैनेजर की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस घटना के खुलासे के लिए लगी हुई है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker