हरियाणा के पूर्व मंत्री की कोठी से सटे मकान में युवक की हत्या,लोगो में मचा हड़कंप

दिल्लीः हरियाणा के पूर्व मंत्री राव धर्मपाल की कोठी से सटे एक मकान में युवक की हत्या के बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया है. गुरुग्राम के पॉश इलाके सेक्टर 15 में हुई इस हत्या के बाद लोगों में पुलिस के खिलाफ भी रोष है. बताया जा रहा है कि बीते काफी समय से युवक चौकीदार के तौर पर इस घर पर काम कर रहा था जिसकी पहचान भूरा के तौर पर हुई है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक के चेहरे और गर्दन के साथ ही अन्य हिस्सों पर नुकीली वस्तु से वार के घाव मौजूद हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है.
पुलिस अब मृतक के परिजन के साथ संपर्क कर रही है. साथ ही भूरा के जानकारों से भी पूछताछ की जा रही है. वहीं ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि पिछले कुछ दिनों में इस घर में कौन कौन आया था. इसके लिए पुलिस आस पास के सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाल रही है.

यह भी पढ़े :  वैज्ञानिकों को हाल ही में मिले 100 लाख साल पुराने प्‍लेसीऑर के अवशेष

उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले ही सीएम मनोहर लाल खट्टर ने ई बीट सिस्टम की शुरुआत कर स्मार्ट पुलिसिंग का दावा किया था. पुलिस कमिश्नर ने भी दावा किया था कि ई बीट सिस्टम में तैनात कॉन्‍स्टेबल सेक्टरों में खाली पड़े मकानों का पूरा डेटा इस व्यवस्‍था में अपलोड कर संवेदनशील इलाकों पर नजर रखेंगे. लेकिन दो दिन के बाद भी खाली पड़ी कोठी में चौकीदार की हत्या से अब पुलिस पर लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker