दिल्लीः पतंग के मांझे से गला कट जाने से एक व्यक्ति की मौत 

दिल्ली : पतंग के मांझे से कटा गला।

पश्चिमोत्तर दिल्ली के मौर्या एन्क्लेव इलाके में पतंग के मांझे से गला कट जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की पहचान रोहिणी सेक्टर तीन के रहने वाले 32 साल के सुमित रंगा के रूप में हुई है. उसकी तीन साल पहले ही शादी हुई थी और परिवार में माता-पिता के अलावा पत्नी हैं.

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि सोमवार को जब सुमित रंगा हैदरपुर फ्लाईओवर से अपनी मोटरसाइकिल से गुजर रहे थे, तब मांझे से उनका गला कट गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पेप्सी रोड पर हार्डवेयर की दुकान चलाने वाले रंगा को स्थानीय सरोज अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

अधिकारी के अनुसार, पूछताछ के दौरान रंगा के पिता ने बताया कि उनका बेटा अपनी मोटरसाइकिल से बुराड़ी से घर आ रहा था और जब हैदरपुर फ्लाईओवर पर पहुंचा तब एक मांझे से उसका गला कट गया. पुलिस ने बताया कि मौर्या एन्क्लेव थाने में धारा 304 ए (लापरवाही से मौत) का मामला दर्ज किया गया है और इस घटना की जांच चल रही है.

इससे पहले राजधानी दिल्ली के ही न्यू उस्मानपुर इलाके में पुश्ता पर पिछले हफ्ते एक शख्स की गर्दन कट गई थी, जिसमें उसे छह से ज्यादा टांके लगे. पीड़ित का नाम अनवार है, जो अपने परिवार के साथ यूपी के ग्रेटर नोएडा में रहते हैं. वह अपने दोस्त से मिलने के लिए लोनी आए थे, तभी रास्ते में उनकी गर्दन मांझे से कट गई. हालांकि गनीमत यह रही कि मांझा गले में फंसा तो उन्होंने बाइक को तुरंत रोक दिया. उन्होंने घायल स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker