शादीशुदा महिला से फेसबुक पर की दोस्ती के बाद करता था पीछा, गिरफ्तार

दिल्लीः फेसबुक पर की दोस्ती के बाद करता था पीछा।

सोशल मीडिया पर एक शादीशुदा महिला को कथित रूप से धमकी देने और उसका पीछा करने को लेकर 30 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.पुलिस के अनुसार आरोपी की पहचान भजनपुरा के चांद बाग निवासी रिजवान अंसारी के रूप में हुई है, जो जैकेट बनाने का काम करता है. एक व्यक्ति ने 11 मई को पुलिस से शिकायत की कि अंसारी उसकी पत्नी को बातचीत करने और प्रेम निवेदन स्वीकार करने का दबाव डाल रहा है, ओर ऐसा न करने पर उसे जान से मार डालने की धमकी दे रहा है.

यह भी पढ़े : विरोध प्रदर्शन के दौरान एक पुलिसवाला कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी के बाल खींचते दिखा

पुलिस ने जांच में पाया कि आरोपी ने फेसबुक पर महिला से दोस्ती की और फिर वह उसे संदेश भेजने लगा. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, कुछ समय बाद वह महिला पर दबाव डालने लगा कि वह उससे बातचीत करे और उसके प्रेम निवेदन को स्वीकार करे.

पुलिस उपायुक्त (बाहरी) समीर शर्मा ने बताया कि तकनीकी निगरानी के जरिए पुलिस ने अंसारी का पता लगाया और उसे धर दबोचा. शर्मा के अनुसार पूछताछ के दौरान अंसारी ने बताया कि 2018 में उसने फेसबुक पर इस महिला का प्रोफाइल देखा और उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा. जब महिला ने उसका अनुरोध स्वीकार कर लिया तब दोनों बात करने लगे.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker