बिहार : चूहों का निवाला बन गया डेड बॉडी,पढ़े विस्तार से

दिल्लीः चूहों का निवाला बन गया डेड बॉडी।

बिहार के सरकारी अस्पताल में एक बार फिर से बड़ी लापरवाही देखी गई है. गया स्थित मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रखे बुजुर्ग के शव को चूहों ने बुरी तरह से कुतर दिया. घटना 24 जुलाई की रात की बताई जा रही है. जब 25 तारीख की सुबह मृतक के परिजन शव लेने के लिए पहुंचे तो वो भी दंग रह गए. परिजनों ने देखा कि शव के चेहरे को चूहों ने बुरी तरह से कुतर कर दिया है, जिसके बाद अस्पताल में परिजनों द्वारा हंगामा शुरू कर दिया और देखते ही देखते चारों तरफ खलबली मच गई.

यह भी पढ़े : मंकी पाक्स को लेकर नोएडा के जिला अस्पताल में तैयार किया जा रहा खास वार्ड

इस खबर को दबाने का भी काफी प्रयास किया गया लेकिन हो हंगामा के कारण मामला बढ़ गया. यह मामला पहला नहीं है. इस तरह के पहले भी कई मामले सामने आये हैं. दरअसल नवादा जिला के गोविंदपुर थाने के विष्णुपुर गांव के रहने वाले 84 वर्षीय रामजी तिवारी को इलाज के लिए में पारिजन बीते 21 जुलाई को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कराये था. 24 जुलाई की रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

किसी के नहीं रहने के कारण कर्मचारियों से आग्रह किया था कि शव को सुबह ले जाएंगे जबकि कर्मचारियों ने शव को रिसीव रात में ही करवा लिया ,लेकिन बॉडी को इमरजेंसी के अंदर बनी सीढ़ी के नीचे रख दी. जब हम लोग सुबह में पहुंचे तो देखा कि चेहरे के कुछ हिस्से को चूहे कुतर के खा गए हैं. इसकी शिकायत जब कर्मचारियों से की गई तो कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker