फैक्ट्री से घर लौट रही युवती से गैंगरेप, मोबाइल और कैश लूटा

दिल्लीः युवती से गैंगरेप।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में फैक्ट्री से काम करके लौट रही एक युवती को दो युवक कथित रूप से जबरन पार्क में ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया. नोएडा पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों ने युवती से मारपीट की और उसका मोबाइल फोन तथा नकदी लूट लिए. युवती ने रविवार रात को घटना की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई है और सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती भी पोस्ट की है.

यह भी पढ़े : दिल्ली में मंकीपॉक्स का पहला केस

अपर पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) अंकिता शर्मा ने बताया कि एक युवती ने फेज-2 थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह नोएडा विशेष आर्थिक क्षेत्र (एनएसईजेड) स्थित एक कंपनी में काम करती है. उसने बताया कि शनिवार की रात वह फैक्ट्री से घर लौट रही थी, तभी रास्ते में एक पार्क के पास अंधेरे में दो अज्ञात युवक उसे जबरन पकड़कर पार्क में ले गए. उससे मारपीट की और बारी-बारी से बलात्कार किया.

पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने उसके पास रखे 500 रुपये नकद तथा मोबाइल फोन भी छीन लिया. सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि एनएसईजेड के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker