MP : मात्र 10 रु० के लिए दुकानदारो ने युवक को पीटा

दिल्लीः जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में हाल ही में अजीबो-गरीब वाकया हुआ. यहां 10 रुपये की बात को लेकर कुछ दुकानदारों ने नशे में धुत लड़के को इतना पीटा कि वह मरणासन्न हालत में पहुंच गया. दुकानदारों ने उसे सड़क पर घसीटा और उसके मुंह में कपड़ा ठूंसने की कोशिश भी की. घटना 21 जुलाई को गढ़ा थाना अंतर्गत त्रिपुरी चौक में घटी. उसके बाद उसकी मारपीट का वीडियो वायरल हो गया. वीडियो पुलिस के पास पहुंचते ही उसने एक्शन लिया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

गौरतलब है कि गढ़ा थाने के सामने त्रिपुरी चौक पर चाय-नाश्ते की दुकानों पर शाम होते ही शराब पीने वालों की भीड़ जमा हो जाती है. इसी दौरान एक युवक शराब के नशे में धुत होकर वहां पहुंचा. उसने वहां दुकानदारों से शराब और खाने-पीने की चीजें मांगी. दुकानदारों ने जब सामान देने के बाद उससे रुपये मांगे तो उसने कहा कि उसके पास केवल दस रुपये हैं और वह दस रुपये ही देगा. दुकानदारों ने उसे मना किया और चले जाने को कहा. लेकिन, वह नहीं माना और दस रुपये पर ही अड़ गया. इस पर कुछ दुकानदार इकट्ठा हुए और उसे सड़क पर पटककर घसीटने लगे.

दुकानदार उसे सड़क पर घसीटते हुए एक जगह से दूसरी जगह ले जाने लगे और उसके मुंह में कपड़ा ठूंसने की भी कोशिश की. इस बीच किसी ने मारपीट का ये वीडियो मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया. कुछ देर बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ और जमकर वायरल होने लगा. जिसके हाथ ये वीडियो लगा उसने इसे शेयर करना शुरू कर दिया. थोड़ी ही देर में कई लोगों के पास ये वीडियो पहुंच गया. दूसरी ओर, पुलिस के पास जब वीडियो पहुंचा तो उसने इसे गंभीरता से लिया और जांच की. बताया जा रहा है कि मारपीट के आरोपी काली कोरी, सुमित कोरी और अमित कोरी हैं. ये घटना पुलिस थाने से चंद कदमों की दूरी पर हुई. गौरतलब है कि गढ़ा थाना क्षेत्र गुंडे-बदमाशों के गिरोहों का अड्डा बनता जा रहा है. यहां पर गुंडों की कई गैंग सक्रिय हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker