यूपी: शामली में खाने को मांगा आम तो चाचा ने कर दिया भतीजी का काम तमा

दिल्लीः उत्तर प्रदेश में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मासूम को अपने ही चाचा से खाने के समय आम मांगना इतना महंगा पड़ गया कि उसे अपनी जान गंवानी पड़ गई. यूपी के शामली जिले में 33 साल के एक शख्स ने अपनी पांच साल की भतीजी की केवल इसलिए कथित तौर पर हत्या कर दी, क्योंकि वह खाने के समय बार-बार आम मांग रही थी. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, पुलिस ने बताया कि 5 साल का बच्ची खैरू निशा भोजन करते समय बार-बार आम मांग रही थी. इससे परेशान होकर उसके चाचा ने कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने कहा कि बार-बार आम मांगने से उत्तेजित होकर आरोपी ने पहले उसके सिर पर रॉड से वार किया और जब उसे खून बहने लगा तो उसने घबराकर उसका गला काट दिया और उसके शरीर को एक बोरे में भर दिया.

यह कथित हत्या मंगलवार को शामली के खेड़ा कुर्तान गांव में हुई. दोपहर में एक मजदूर की बेटी खैरू निशा लापता हो गई थी और पुलिस को उसका शव रात में आरोपी उमरदीन के घर से मिला. कांधला के एसएचओ श्यामवीर सिंह ने कहा कि आरोपी गांव वालों के साथ लड़की की तलाश में भी गया था, मगर पुलिस को शक होने पर वह तुरंत गायब हो गया.

शामली एएसपी ओपी सिंह ने कहा कि पुलिस ने आरोपी उमरदीन को गांव के पास एक वन क्षेत्र से गिरफ्तार किया है और उसके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल हथियार (एक चाकू और एक लोहे की छड़) भी बरामद किया है. आरोपी को गुरुवार रात गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया गया. पीड़िता के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker