Urvashi Rautela को भारी पड़ गयी उनकी फैशन चॉइस, ऑउटफिट को लेकर बुरी तरह से ट्रोल कर रहे लोग

बॉलीवुड की स्टाइलिश और बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। वह अपने ग्लैमरस लुक और डिजाइनर आउटफिट से फैंस को सरप्राइज देती हैं। हाल ही में उर्वशी रौतेला को अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल होना पड़ा। उर्वशी ने इन फोटो में ऐसी आउटफिट पहनी है, जिसे देखकर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपनी इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट फोटोज़ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उर्वशी फ्लाइट के अंदर बैठे हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्हें पिंक टॉप और डेनिम जींस पहने हुए देखा जा सकता है। लेकिन जब आप इन फोटोज को गौर से देखेंगे को आपको पता चलेगा कि उर्वशी कि यह जींस पीछे से फटी हुई है। बस यही वजह है कि सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्वशी को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्वशी कि इन तस्वीरों को देखते ही अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘इन्होंने तो बेशर्मी की हद पार कर दी है।’ एक यूजर ने कमेंट किया, ‘मैम टाइम निकालकर जींस तो सिलवाए लेते।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘शायद उर्वशी रौतेला यह जींस पहनने से पहले यह भूल गई थी, उनकी ये पैंट गलत जगह से फटी हुई है।’

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘द लीजेंड’ से तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में उर्वशी के साथ साउथ एक्ट्रेस अरुल सरवनन और विजय कुमार भी लीड रोल में नजर आएंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker