दीपिका ने पति रणवीर सिंह के Nude Photoshoot को देखते ही दे डाला ऐसा रिएक्शन

पेपर मैगजीन के लिए रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है। हर जगह रणवीर की तस्वीरों पर मीम्स बनना शुरू हो गए हैं। जहां कुछ फैंस फोटोशूट के लिए रणवीर की तारीफ कर रहे है वहीं कुछ ने इसे बेतुका बताया है। लेकिन रणवीर की पत्नी दीपिका पादुकोण ने इन तस्वीरों के बारे में क्या कहा और सोचा? एक्टर के एक करीबी सूत्र ने शूट के पीछे का खुलासा किया है कि यह सब पहले से ही प्लान हो रखा था और रणवीर की तस्वीरों पर एक्ट्रेस का क्या रिएक्शन था। 

एक अंदरूनी सूत्र ने इंडिया टूडे को बताया कि इस शूट की योजना पहले से बनाई गई थी और रणवीर पहले से ही अपनी तस्वीरों को लेकर क्लियर थे। वह अपने फैशन के साथ हमेशा कुछ न कुछ करते रहते है और लोग उनके कपड़ों पर हमेशा प्रतिक्रिया देते रहते है। इसलिए, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं थी कि वह इन नग्न तस्वीरों के साथ भी फैंस के सामने आ सकते थे। वह अपनी स्किन में पूरी तरह से सहज है, इसलिए यह उसके लिए भी कुछ नया नहीं था।” अंदरूनी सूत्र ने आगे बताया कि ये तस्वीरें बहुत पहले सामने आनी थीं, लेकिन बाद में रिलीज़ हुईं क्योंकि रणवीर की अन्य फिल्मे रिलीज़ होनी थी। ये तस्वीरें मई-जून के आसपास सामने आने वाली थीं। वे तैयार थीं लेकिन रणवीर इंतजार करना चाहते थे।”

पत्नी दीपिका पादुकोण ने उनके बारे में क्या सोचा? सूत्र ने आगे कहा, “वह बहुत आशचर्य थी और वह शुरू से ही इस पूरे शूट में फंसी हुई थी और वह इस फोटोशूट के कॉन्सेप्ट से बहुत खुश थी। उन्होंने इंटरनेट पर आने से पहले ही सभी तस्वीरें देख ली थी।दीपिका ने हमेशा रणवीर का समर्थन किया है और उनकी सबसे बड़ी चैंपियन रही हैं। इसलिए जब रणवीर का कुछ पूरी तरह से अलग करने की बात आई, तो वह पीछे नहीं हटीं।”हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब रणवीर ने तस्वीरों में अपने बट को फ्लैश किया है। अभिनेता की 2016 की फिल्म बेफिक्रे में एक सीन था जहां उन्हें कैमरे के सामने उन्होंने अपने बट को पूरा दिखाया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker