Koffee With Karan में नजर आईं Samantha Ruth Prabhu, एक्स हसबैंड Naga Chaitanya को तलाक देने के पीछे बताई ये बड़ी वजह

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर के रियलिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) का लेटेस्ट एपिसोड रिलीज़ हो चुका है। शो के तीसरे एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और साउथ की सुपरस्टार हसीना सामंथा रूथ प्रभु ने बटोर गेस्ट शिरकत की। एपिसोड काफी धमाकेदार रहा और इस दौरान, सामंथा ने एक्स हसबैंड नागा चैतन्य के साथ अपने तलाक को लेकर बात की, इसके साथ ही उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई राज भी खोलें।

एपिसोड के दौरान जब शो के होस्ट करण जौहर ने नागा चैतन्य को सामंथा का पति कहा तो अभिनेत्री ने उन्हें तुरंत सही करते हुए कहा कि वह एक्स हसबैंड हैं। करण ने अभिनेत्री से पूछा कि क्या उनके और उनके एक्स पति के बीच चीजें अब दोस्ताना हैं तो इसका जवाब देते हुए सामंथा ने कहा, “आपका मतलब है कि अगर आप हम दोनों को एक कमरे में रखते हैं, तो आपको तेज वस्तुओं को छिपाना होगा? हां, अभी के लिए।” अभिनेत्री ने आगे बताया कि उनका और नागा चैतन्य का रिश्ता बुरी तरह ख़राब हो गया था। वह आपसी सहमति से भी एक साथ नहीं रह सकते थे, इसलिए उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया। इसके अलावा सामंथा ने मजाक करते हुए बोला, “करण आप लोगों की दुखी शादी का कारण है। आपने जीवन को K3G (कभी खुशी कभी गम) के रूप में चित्रित किया है। असलियत में वह केजीएफ जैसी है।”

करण जौहर ने अभिनेत्री से सोशल मीडिया ट्रोलिंग के बारे में पूछा जिसका सामना उन्हें अपने एक्स हसबैंड से अलग होने के बाद झेलनी पड़ी थीं। इसका जवाब देते हुए सामंथा ने कहा कि मैं वास्तव में इसके बारे में शिकायत नहीं कर सकती क्योंकि मैंने वह रास्ता चुना था, मैंने मेरे जीवन का बहुत सा हिस्सा लोगों के सामने  दिखाना चुना था। जब तलाक हुआ तो तो मैं इसके बारे में बहुत परेशान नहीं हो सकती थी। उन्होंने (फैंस) ने मेरे जीवन में निवेश किया था और यह मेरी जिम्मेदारी थी कि मैं उन्हें उस समय जवाब दूँ। यह पूछे जाने पर कि तलाक के बाद अब लाइफ कैसी चल रही है, इसका जवाब देते हुए अभिनेत्री ने कहा, “यह काफी मुश्किल था, पर अब सब अच्छा है। सब ठीक है। मैं पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हूं।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker