शिक्षा के मंदिर में गुरुजी का पाप! स्कूल में महिलाएं बुलाकर रंगरेलियां मनाता था यह टीचर

दिल्लीः

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में शिक्षा के मंदिर में एक शिक्षक की शर्मसार करने वाली हरकत सामने आई है. ललितपुर में एक टीचर स्कूल में ही महिलाओं संग रंगरेलियां मनाता था. जब इस बात की जानकारी सामने आई तो आरोपी टीचर पर गाज गिर गई. महिलाओं संग आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने और न्यूज18 पर खबर प्रमुखता से दिखाए जाने के बाद आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है. इतना ही नहीं, मामले की उच्च स्तरीय जांच के भी निर्देश दिए गए हैं.

बताया गया कि महरौनी तहसील अंतर्गत एक गांव के प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षक धमेंद्र अहिरवार स्कूल में बच्चों की छुट्टी होने के बाद गांव-क्षेत्र की महिलाओं को बुलाकर रंगरेलियां मनाता था. इसके साथ ही स्कूल टाइम में महिलाओं को वीडियो कॉल कर उनके अश्लील स्क्रीन शॉट्स भी लेता था. आरोपी शिक्षक के कारनामों से जुड़ी खबर न्यूज 18 पर प्रमुखता से दिखाए जाने के बाद आरोपी धर्मेंद्र को बीएसए ने निलंबित कर दिया है. उसके खिलाफ जांच के निर्देश भी दिए गए हैं.

दरअसल, महरौनी क्षेत्र में स्थित प्राथमिक विद्यालय की, जिस कक्षा में अध्यापक विद्यार्थियों को पढ़ाते हैं, उसी कक्षा में आरोपी टीचर धर्मेंद्र अहिरवार बाहरी महिलाओं को बुलाकर रंगरेलियां मनाता था, जिसकी कुछ आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. इन तस्वीरों में आरोपी टीचर के अलग-अलग महिलाओं से वीडियो कॉल के दौरान लिए गए स्क्रीन शॉट फोटो हैं. इसके अलावा, एक महिला कक्षा में ब्लैक बोर्ड के सामने खड़े होकर फोटो खिचवाती नजर आ रही है, जबकि एक फोटो में एक अन्य महिला और अध्यापक एक साथ आपत्तिजनक स्थिति में है.

फोटो के पीछे बच्चों की पढ़ाई की सामग्री दीवार पर टंगी दिख रही है. यह मामला जिलाधिकारी तक पहुंचने पर उन्होंने इसकी जांच के आदेश बीएसए को दिए थे. बीएसए राम प्रवेश ने आरोपी शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए एबीएसए महरौनी को जांच करने के निर्देश दिए हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker