बच्ची के स्कूल नहीं जाने पर महिला सनकी, गर्म चाकू से बच्ची को दागा

दिल्लीः

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक सनकी महिला की करतूत उजागर हुई है, जिसने स्कूल न जाने पर अपनी ही बेटी को गर्म चाकू से दाग दिया. मां की ममता को ताक पर रख महिला ने अपनी पांच साल की मासूम बेटी को गर्म चाकू से दागकर उसे झुलसा दिया. बच्ची का कसूर केवल इतना है कि उसने स्कूल जाने से मना कर दिया था. हालांकि, इस मामले में पिता ने बच्ची की मां के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

बताया जा रहा है कि बच्ची ने मंगलवार को स्कूल जाने से मना किया तो नाराज मां ने चाकू गर्म करके हाथ-पैर में कई जगह दाग दिया. इससे बच्ची तड़प उठी और रोने लगी. यह देख बच्ची के पिता थाने पहुंच गए और तहरीर देकर पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कराया. गीडा पुलिस ने नुकीले व धारदार हथियार से हमले का केस दर्ज करके आरोपी मां को हिरासत में ले लिया.

गौरतलब है कि गीडा थाना क्षेत्र के छोटा कालेसर निवासी राहुल ने दी तहरीर में लिखा कि परिवार में पत्नी व दो बेटियां हैं. बड़ी बेटी की उम्र 5 साल व छोटी बेटी करीब 2 साल की है. मंगलवार सुबह बड़ी बेटी स्कूल जाने से मना कर रही थी. वह स्कूल न जाने की जिद करने लगी और कहा कि स्कूल जाने का मन नहीं है. इससे नाराज होकर पत्नी कंचन ने चाकू गर्म कर किया और बड़ी बेटी के शरीर पर कई जगह दाग दिया.

तहरीर में आगे लिखा है कि बच्ची चीखते हुए पड़ोसी के घर भागी, लेकिन मां ने पीछा नहीं छोड़ा. पड़ोसी के घर से मासूम को पकड़कर ले आई और गर्म चाकू से दागती रही. घटना को जिस किसी ने भी देखा, उसकी रुह कांप गई. आसपास के लोगों का कहना है कि मासूम से इस तरह की क्रूरता ठीक नहीं है. वहीं इस मामले को लेकर गीडा थाना प्रभारी राहुल सिंह का कहना है कि पिता की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker